Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Scorpio Today Horoscope 2 March: वृश्चिक राशि वालों के लिए धन आगमन के स्रोत होंगे प्रबल, बस स्वास्थय करेगा परेशान

वृश्चिक के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Scorpio Today Horoscope 2 March: वृश्चिक राशि वालों के लिए धन आगमन के स्रोत होंगे प्रबल, बस स्वास्थय करेगा परेशान

Scorpio Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 2 मार्च 2023 का दिन वृश्चिक के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू से शुरू होता है, वह वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.व्यवसायी अच्छा लाभ कमाएंगे.आमदनी बढ़ाने के प्रयास सफल होंगे और अनुभवों का लाभ मिलेगा.कारोबार से जुड़ी यात्रा पर जा सकते हैं.

सामाजिक रूप से मान-सम्मान में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.अनावश्यक खर्चों में वृद्धि से मन अशांत रहेगा.परिजनों और मित्रों से सहयोग मिलेगा.भाई-बंधुओं के साथ संबंधों में निकटता आएगी.स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र रहेंगे, सोच-समझकर कार्यों की शुरुआत करें.

धन में बढ़ोतरी होगी, निवेश भी करें.ऑफिस में अपनी गलतियों को स्वीकार करें.जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. बिगड़ते स्वास्थ्य पर ध्यान दें, योग करें.पैसों के लेन-देन में ज्यादा सतर्क रहें.हनुमान चालीसा का पाठ करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement