Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chaturgrahi Yog : 27 अक्टूबर से बदल जाएगी इन राशियों की दशा, कई लोग बन सकते हैं अमीर

Chaturgrahi Yog : 27 अक्टूबर को भी तुला राशि में सूर्य, बुध, शुक्र और केतु के कारण चतुर्ग्रही योग का निर्माण हो रहा है. इससे सभी 12 राशियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रभाव पड़ेगा.

Chaturgrahi Yog : 27 अक्टूबर से बदल जाएगी इन राशियों की दशा, कई लोग बन सकते हैं अमीर

Chaturgrahi Yog, Sun Budh Shukra Ketu yuti, Chaturgrahi Yog date, चतुर्ग्रही योग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Chaturgrahi Yog- ज्योतिष शास्त्र में राशि परिवर्तन एक महत्वपूर्ण क्रिया है. इससे सभी राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ता है. बता दें कि इसका प्रभाव अच्छा या बुरा हो सकता है. साथ ही राशि में कई ग्रह ऐसे भी विराजमान होते हैं जो किसी न किसी योग का निर्माण करते हैं. 27 अक्टूबर को भी तुला राशि में सूर्य, बुध, शुक्र और केतु के कारण चतुर्ग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह सभी ग्रह तुला राशि में ही विराजमान होंगे. चतुर्ग्रही योग बनने से सभी 12 राशियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रभाव पड़ेगा. लेकिन ज्योतिष विशेषज्ञों (Astrology Tips) के अनुसार तीन ऐसी राशियां भी है जिन्हें इस राशि परिवर्तन से सबसे अधिक लाभ होगा. आइए जानते हैं चतुर्ग्रही योग बनने से किन राशियों को होगा लाभ.

कन्या राशि (Chaturgrahi Yog- Kanya Rashi)

कन्या राशि के जातकों के लिए चतुर्ग्रही योग कुंडली के दूसरे भाग में बन रहा है. इस योग का निर्माण जातकों के लिए सबसे अधिक लाभदायक है वह इसलिए क्योंकि उन्हें फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. साथ ही नौकरी और बिजनेस सफलता मिलने की संभावना है और धन में बढ़ोतरी की संभावना अधिक है. इसके साथ जो लोग निवेश की योजना बना रहे उन्हें भी लाभ मिल सकता है. इस बात का ध्यान रखें कि आप सबके साथ मधुरता से बात करें.

Surya Shukra Yuti 2022: सूर्य और शुक्र का योग बदलेगा राशियों की किस्मत

मकर राशि (Makar Rashi)

मकर राशि के जातकों का भाग्य भी चतुर्ग्रही योग बनने के बाद खुलने जा रहा है. जातकों की कुंडली के दसवें स्थान पर इस योग का निर्माण हो रहा है. इससे कार्यक्षेत्र और नौकरी में सफलता प्राप्त होगी. वहीं जो लोग लंबे समय से व्यवसाय या नौकरी ढूंढ रहे हैं उन्हें भी सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे. नौकरी पेशा लोगों को अपने कार्यस्थल पर खूब प्रशंसा मिलेगी और पदोन्नति के आसार भी साफ दिखाई दे रहा है. जो लोग व्यापार क्षेत्र में हैं उन्हें भी मुनाफा होगा.

कुंभ राशि (Chaturgrahi Yog- Kumbh Rashi)

चतुर्ग्रही योग का लाभ कुंभ राशि को भी प्राप्त होगा. इस राशि के नवे भाग में इस योग का निर्माण हो रहा है. जिससे विदेश यात्रा और उन्नति के आसार अधिक है. चतुर्ग्रही योग के कारण लंबे समय से अटके हुए काम पूरे हो जाएंगे. साथ ही भाग्य का साथ जातकों को हर समय मिलता रहेगा.

Bhadrapada Month 2022: भादो में न करें ये काम, नहीं तो होगा बेहद नुकसान

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement