Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

House Dream: सपने में नया घर देता है ये खास संकेत, जानिए शुभ है या अशुभ

Swapna Shastra: लोग सोते समय सपने देखते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर एक सपने का कोई न कोई मतलब जरूर होता है.

House Dream: सपने में नया घर देता है ये खास संकेत, जानिए शुभ है या अशुभ

सपने में नया मकान देखना इस ओर करता है इशारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सोते समय सपने देखना (Dreaming) साधारण बात हैं. अक्सर लोग सोते समय सपने देखते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर एक सपने का कोई न कोई मतलब जरूर होता है. हम जो भी सपना देखते हैं वह हमें संकेत (Dreaming Sign) देता है.

नींद में आने वाले सपने हमारे बीते हुए समय या भविष्य से जुड़े (Dreaming Future Sign) हुए हो सकते हैं. इंसान दिनभर जिसके बारे में ज्यादा सोचता है. रात को अक्सर वहीं चीज सपने में भी देखता है. सभी लोग अपना खुद का घर होने की इच्छा रखते हैं. ऐसे में दिनभर अगर कोई इस बारे में सोचे तो उसे रात को नया घर खरीदने का सपना दिखाई देता है. हालांकि नया घर खरीदने और बनते हुए सपने में देखना कई संकेत देता है. आज हम आपको बताते हैं कि इनका क्या संकेत होता है. 

- मकान बनते हुए देखना
अगर आप सपने में मकान बनता हुआ देखते हैं तो यह शुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र (Swapna Shastra) के अनुसार, ऐसा सपना देखना अच्छा होता है. यह आपको किसी खुशखबरी के मिलने का संकेत देता है. यह आपके मान-सम्मान में वृद्धि और जीवनसाथी के मिलने के संकेत भी देता है. 

यह भी पढ़ें: घर में इन चीजों से लगता है भयंकर वास्तु दोष, तुरंत कर लें ठीक

- सपने में नया मकान खरीदना
सपने में नया मकान खरीदते हुए देखना नौकरी और व्यापार में तरक्की का संकेत होता है. यह नौकरी वाले व्यक्ति और व्यापारी दोनों के लिए शुभ माना जाता है. नया मकान खरीदने का सपना आर्थिक लाभ होने का संकेत देता है. 

मनोकामनाएं पूरी होने के संकेत
स्वप्न शास्त्र (Swapna Shastra) के अनुसार, नया मकान खरीदना शुभ होता है. यह आपकी मनोकामनाएं पूरी होने के संकेत देता है. अगर आपके घर में पारिवारिक कलह हो रही हो तो नए मकान खरीदने का सपना इसके खत्म होने का संकेत देता है. इसका मतलब है कि जल्द ही आपके घर में हो रही कलह सुलझ सकती है. 

यह भी पढ़ें: Christmas 2022: क्रिसमस के दिन क्यों लटकाए जाते हैं मोजे, ये है दिलचस्प किस्सा 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement