trendingPhotosDetailhindi4088254

Negative Energy: ये 5 आदतें बुरी शक्तियों को करती हैं आकर्षित, बचने के लिए करें ये काम

Negative Energy: व्यक्ति को बुरे प्रभाव से बचने के लिए इन आदतों में बदलाव करना चाहिए वरना यह भारी पड़ सकती हैं.

डीएनए हिंदीः कई बार व्यक्ति को जीवन में नकारात्मक (Negative Energy) साया का सामना करना पड़ता है. व्यक्ति की कुछ आदतों के कारण ही वह बुरी शक्तियों से प्रभावित होता है. व्यक्ति को नकारात्मकता (Negative Energy) का सामना अपनी बुरी आदतों के कारण करना पड़ता है. नकारात्मक ऊर्जा (Negative Energy) के प्रभाव से बचने के लिए व्यक्ति को इन आदतों में बदलाव करना चाहिए वरना यह भारी पड़ सकती हैं. तो चलिए इन आदतों के बारे में आपको बताते हैं.

1.Negative Energy

Negative Energy
1/5

हिंदू धर्म में साफ-सफाई का विशेष महत्व होता है. ऐसी मान्यता है कि व्यक्ति साफ-सफाई से न रहे तो उस पर नकारात्मकता हावी हो जाती है. ऐसे में नकारात्मकता को हावी होने से बचने के लिए व्यक्ति को स्नान करना चाहिए.
 



2.Negative Energy

Negative Energy
2/5

गर्भवती महिला को बुरी नजर का प्रभाव लगने पर वह उसके बच्चे को भी असर करता है. गर्भवती महिला को भूलकर भी सुनसान जगह पर नहीं जाना चाहिए. महिला को बुरी नजर से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा ईष्टदेव का ध्यान करना चाहिए.
 



3.Negative Energy

Negative Energy
3/5

व्यक्ति की इच्छा शक्ति मजबूत होनी चाहिए. जो इंसान हमेशा नकारात्मक बातें सोचता है ऐसे व्यक्ति को जीवन में बुरी शक्तियों के प्रभाव का सामना करना पड़ता है.
 



4.Negative Energy

Negative Energy
4/5

ऐसा कहा जाता है कि इत्र लगाने से बुरी शक्तियों का प्रभाव आपके ऊपर बढ़ सकता है. अधिक सुगंधित इत्र लगाकर सुनसान जगह पर नहीं जाना चाहिए.



5.Negative Energy

Negative Energy
5/5

बुरी शक्तिों के प्रभाव से बचने के लिए व्यक्ति को पूजा पाठ करना चाहिए. रोजाना भगवान की पूजा करने व्यक्ति के ऊपर बुरी शक्तियों का साया नहीं पड़ता है. ऐसे में यह आदत अपनाने से नकारात्मक ऊर्जा से बचा जा सकता है.



LIVE COVERAGE