trendingPhotosDetailhindi4134373

Shani Margi 2024: दिवाली के बाद शनि बदलेंगे चाल, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

नवंबर में शनि की सीधी चाल शुरू हो जाएगी. शनि के चाल​ बदलते ही देश दुनिया समेत कई लोगों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. बहुत से लोगों के लिए यह समय बेहद शुभ साबित होगा.

ज्योतिष 2024 को शनि का साल बताया गया है. इस साल कई ग्रहों के साथ ही शनि का का भी काफी फेरबदल रहा. साल खत्म होने के साथ ही शनि ग्रह मार्गी होने जा रहे हैं. नवंबर में शनि की सीधी चाल शुरू हो जाएगी. शनि के चाल​ बदलते ही देश दुनिया समेत कई लोगों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. बहुत से लोगों के लिए यह समय बेहद शुभ साबित होगा. इन राशियों के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. 

1.शनिदेव की चाल

शनिदेव की चाल
1/5

शनिदेव की चाल सबसे धीमी होती है. हाल में शनि देव स्वराशि कुंभ में वक्री अवस्था में विराजमान हैं. यह उल्टी चाल चल रहे हैं, नवंबर माह में शनि कुंभ राशि में ही मार्गी होकर उल्टी की जगह सीधी चाल चलने लगेंगे. इसका लाभ कई राशियों के जातकों को पड़ेगा.  



2.वृषभ राशि

वृषभ राशि
2/5

शनि के मार्गी होते ही वृषभ राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रुके हुए काम बनेंगे. हर क्षेत्र में शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. 



3.मिथुन राशि

मिथुन राशि
3/5

शनिदेव की चाल बदलते ही जीवन में पॉजिटिविटी आएगी. व्यक्ति को भविष्य में भी लाभ मिलेगा. वैवाहिक जीवन में चल रही परेशानियां खत्म होंगी. शनि देव की कृपा इनकम के सोर्स बढ़ेंगे.



4.कुंभ राशि

कुंभ राशि
4/5

शनि कुंभ की स्वराशि है. इसी में शनिदेव मार्गी होंगे. साथ ही इन्हें शुभ फल की प्राप्ति होगी. अड़चने दूर हो जाएंगी. रुके हुए कामों में गति आएगी. आय के नये नये सोर्स बनेंगे.



5.मीन राशि

मीन राशि
5/5

मीन राशि वालों को दिवाली के बाद शुभता आएगी. करियर से लेकर कारोबार में लाभ होगा. इस समय आपके करियर को उड़ान मिलेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.



LIVE COVERAGE