Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucky Zodiac: आज सर्वार्थ सिद्धि योग में है शीतल षष्ठी, इन 5 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

आज 15 फरवरी 2024 को चंद्रमा मेष राशि में रहेगा. इसके अलावा शीतल षष्ठी कल सर्वार्थ सिद्धि योग में मनाई जाएगी. जानिए मां लक्ष्मी की कृपा से कल किन राशियों को मिलेगी खुशियां और सफलता.

Latest News
Lucky Zodiac: आज सर्वार्थ सिद्धि योग में है शीतल षष्ठी, इन 5 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

15 February Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

5 फरवरी 2024 गुरुवार को चंद्रमा पूरे दिन मेष राशि में रहेगा. मेष राशि का स्वामी मंगल है. वर्तमान में सूर्य और शनि कुंभ राशि में युति बना रहे हैं. ज्योतिष के अनुसार इन दोनों ग्रहों की युति बहुत महत्वपूर्ण है. फाल्गुन माह शुरू हो गया है. गुरुवार को शुभ योग हैं- सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग और ब्रह्म योग. सरस्वती पूजा के अगले दिन शीतल षष्ठी मनाई जाती है. 

इसके अलावा 15 फरवरी 2024 गुरुवार को पहले अश्विनी नक्षत्र और फिर भरणी नक्षत्र रहेगा. इतने सारे शुभ योगों के प्रभाव से कल किसी भी राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. इसके अलावा, हिंदू धर्म के अनुसार, गुरुवार भगवान विष्णु का पसंदीदा दिन है. गुरुवार को फिर मां लक्ष्मी की विशेष पूजा करने से धन-धान्य से घर भरा रहेगा. गुरुवार का दिन 5 राशियों के लिए विशेष शुभ होने वाला है. चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिक मजुमदार से जानें किन 5 राशियों के लिए शीतर षष्ठी पर क्या शुभ होने वाला है.
 
मेष  
कल 15 फरवरी 2024 को शीतल षष्ठी मेष राशि वालों की किस्मत खोलेगी. आने वाला कल आप सुख-शांति से बिता सकते हैं. आपको अचानक ढेर सारा पैसा मिलने की संभावना है. सामाजिक कार्य करने से समाज में आपका मान-सम्मान और लोकप्रियता बढ़ेगी. कल मेष राशि के जातक जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. कल आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

कर्क 
कर्क राशि वालों को कल ब्रह्म योग का अच्छा फल मिलेगा. कल मां लक्ष्मी की कृपा से आपके जीवन के सभी संकट दूर हो जाएंगे और एक नया सवेरा आएगा. यदि कोई पुराना रोग है तो वह अब ठीक होना शुरू होगा. रूके काम पूरे होंगे. ज़रूरत के समय आपको दोस्त आपके साथ मिलेंगे.

कन्या 
कल 15 फरवरी को रवि योग के प्रभाव से कन्या राशि की किस्मत खुलेगी. कल आपके पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी और आप अपनी बुद्धिमत्ता से विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे. आपके काम से ऑफिस का माहौल बेहतर होगा और उच्च अधिकारी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे. कानूनी परेशानी से कल आपको छुटकारा मिल सकता है. व्यवसाय में अच्छी लाभ वृद्धि का योग है.

वृश्चिक  
भरणी नक्षत्र के प्रभाव से वृश्चिक राशि वालों को कल भाग्योदय होगा. कल सभी कार्यों में भाग्य धनु राशि का साथ देगा. कल आपमें बहुत ऊर्जा और आत्मविश्वास रहेगा. इससे आप अपने सभी कार्य समय पर पूरे कर पाएंगे. धार्मिक मामलों में रुचि रहेगी. वृश्चिक राशि के छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस बढ़ाएंगे. परीक्षा में भी आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं.

कुंभ 
कुंभ राशि वालों को कल किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा. कल आपको सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ फल मिलेगा. कल आप अचानक कुछ अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं. भले ही आप पूरे दिन व्यस्त रहें, लेकिन शाम को दोस्तों के साथ समय बिताएं. पुराने निवेश से लाभ होगा. कुंभ राशि वाले परिवार के साथ भी अच्छा समय बिताएंगे.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement