Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Prakop: 2023 जनवरी से शनि की साढ़े-साती और ढैय्या होगी शुरू, इन 5 राशियों के लिए होगा भारी

नए साल यानी 2023 जनवरी में कुछ राशि के जातकों पर शनि की साढ़े-साती और ढैया (Sadhe Sati and Dhaiya) शुरू हो जाएगी.

Latest News
Shani Prakop: 2023 जनवरी से शनि की साढ़े-साती और ढैय्या होगी शुरू, इन 5 राशियों के लिए होगा भारी

2023 जनवरी से शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या होगी शुरू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः शनिदेव (Shani Dev) के लिए कहा जाता है कि न इनकी दोस्ती अच्छी होती है न दुश्मनी. क्योंकि शनि की कुदृष्टी ही नहीं सीधी दृष्टी भी मनुष्य का जीवन बर्बाद (Life Destroy) कर सकती है. शनि कि साढ़े साती और ढैया ( Shani Sadhe Sati and Dhaiya) दोनों ही नर्क समान जीवन देते हैं. नए साल में प्रवेश करते ही पांच राशियों  को शनि के प्रकोप (5 Zodiac Signs wrath of Saturn) को झेलना होगा.

शनि की साढ़े-साती और ढैया दोनों में ही रिश्ते से लेकर मान-सम्मान और धन की हानि होती है. ऐसें में जरूरी है कि शनिदेव की कुदृष्टी से बचने के लिए कुछ विशेष उपाय किए जाएं. शनि की साढ़े-साती सात साल की और ढैया ढाई साल की होती है. इस पूरे काल में मनुष्य को न केवल शनिदेव बल्कि बजरंगबली की पूजा भी जरूर करनी चाहिए. तो चलिए जानें नए साल में किन राशियों को शनि का प्रकोप झेलना होगा. 

क्यों बिगड़ता है अच्छा खासा प्रेम प्रसंग, ये है ब्रेकअप का एस्ट्रोलॉजी कनेक्शन

जनवरी में होगा शनि का गोचर 
फिलहाल तो अभी शनि ग्रह मकर राशि में हैं लेकिन जनवरी 2023 में जब अपनी स्थिति में परिवर्तन करेंगे तो कुछ राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव शुरू हो जाएगा.  लेकिन 17 जनवरी 2023 को शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में आ जाएंगे और तब 5 राशियों के भारी दिन शुरू होंंगे.

जानें किसपर साढ़े-साती और किस पर होगी ढैया
17 जनवरी 2023 से कुंभ, मीन और मकर राशि पर भी शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी. वहीं, कर्क और वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या शुरू होगी.

किस उम्र में होता है किसका भाग्योदय, अपनी राशि से जानें कब चमकेगी आपकी किस्मत

ये राशियां शनि प्रकोप से होंगी मुक्त
17 जनवरी 2023 से जहां कुछ राशियों पर शनि का कुप्रभाव होगा वहीं कुछ राशियां शनिदेव के बुरे प्रकोप से मुक्त होंगी. तुला और मिथुन राशियों को शनि की ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी, वहीं धनु राशि के जातकों को साढ़े-साती से मुक्ति मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement