Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maa Laxmi Upay: अपनाएंगे ये 3 तरीके तो खुश हो जाएंगी मां लक्ष्मी, नहीं होगी पैसों की कमी

अगर आप भी घर में पैसों की कमी कलह से जूझ रहे हैं तो दिन की शुरुआत के साथ ये तीन उपाय कर मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते हैं. इसे धन धान्य बढ़ने के साथ ही सुखदायक फल मिलेंगे. 

Maa Laxmi Upay: अपनाएंगे ये 3 तरीके तो खुश हो जाएंगी मां लक्ष्मी, नहीं होगी पैसों की कमी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Maa Lakshmi Prapti Ke Upay) मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है, जिस पर भी माता की नजर बन जाती है. उनके घर में धन धान्य की कभी कोई कमी नहीं होती. घर में सकारात्मकता आती है, लेकिन मां के रूठने से बने काम भी बिगड़ने लगने लगते हैं. अगर आप भी दिन रात मेहनत कर रहे हैं. इसके बाद भी पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं तो इन तीन उपायों को कर सकते हैं. 

इनसे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है. माता की कृपा से दिन दोगुनी तरक्की होती है. कभी भी धन की कमी नहीं होती. घर में कलह, बीमारी और नकारात्मकता से छुटकारा मिल जाता है. 

आइए जानते हैं मां लक्ष्मी को खुश करने के उपाय

Vastu tips for Bedroom: TV समेत बेडरूम में लगा रखी हैं ये 3 चीजें तो तुरंत निकाले बाहर, बड़ी अनहोनी से होगा बचाव

नियमित रूप से करें घर की सफाई

मान्यता है के आगमन के लिए घर के मुख्य द्वार से लेकर अंदर भी साफ सफाई रखें. घर के कोने कोने से कचरा साफ करें. घर में मकड़ी के जाले न बनने दें. इसके साथ ही घर में शाम के समय भूलकर भी झाड़ू न लगाएं. ऐसा करने पर मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. घर को धन धान्य से भरती है. 

घर के मुख्य दरवाजे पर बनाएं स्वास्तिक

स्वास्तिक शुभ लाभ का चिन्ह होता है. हल्दी से हर दिन घर के मुख्य दरवाजे पर स्वास्तिक बनाने नकारात्मकता दूर होती है. मां लक्ष्मी का घर में प्रवेश होता है. नियमित रूप से सुबह स्नान कर स्वास्तिक बनाने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. घर से संकटों को दूर कर धन के भंडार भरती हैं. 

Seven Chiranjeevi God: कौन हैं कलयुग के 7 चिरंजीवी? जो करेंगे ‘असुर’ कलि का विनाश

हर दिन करें मां लक्ष्मी की आरती

घर में हर दिन मां लक्ष्मी की आरती करनी चाहिए. खासकर शाम के समय दीपक जलाकर माता लक्ष्मी की आरती करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं. पैसे के सोर्स बढ़ते हैं. घर में सुख समृद्धि आती है. माता लक्ष्मी कभी भी धन की कमी नहीं होती. घर से संकटों को दूर रखती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement