Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Gochar 2023: बुध गोचर से बनेगा बुधादित्य राजयोग, इन तीन राशि की खुेलगी किस्मत और मिलेगा छप्पर फाड़कर धन

Budh Gochar 2023: बुध ग्रह के कुंभ राशि में गोचर से बुधादिपत्य राजयोग बनने वाला है. यह राजयोग कई राशि जातकों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है.

Budh Gochar 2023: बुध गोचर से बनेगा बुधादित्य राजयोग, इन तीन राशि की खुेलगी किस्मत और मिलेगा छप्पर फाड़कर धन

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुध ग्रह की सूर्य ग्रह के साथ युति (Surya Budh Yuti 2023)  से बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) का निर्माण होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुधादित्य योग (Budhaditya Rajyog) को बहुत ही शुभ माना जाता है. 27 फरवरी 2023 को बुध ग्रह के कुंभ राशि में गोचर से बुधादिपत्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) बनने वाला है. 27 फरवरी को जब ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह (Budh Grah 2023) कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो वहां पर सूर्य पहले से मौजूद होंगे जिससे सूर्य बुध युति (Surya Budh Yuti 2023) बनेगी. इन दोनों ग्रहों की यह युति 15 मार्च 2023 तक रहेगी इसके बाद सूर्य ग्रह मीन राशि में गोचर कर जाएंगे. कुंभ राशि में बनने वाले इस बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) का सभी राशि वालों के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा लेकिन तीन राशि के जातकों को इसका बहुत लाभ होने वाला है तो चलिए जानते हैं कि किन राशि के जातकों को बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) से लाभ होने वाला है.

वृषभ राशि (Taurus Zodiac)
कुंभ राशि में बुध ग्रह के गोचर करने के बाद बुधादित्य राजयोग बनेगा जो वृषभ राशि जातकों के लिए बहुत ही शुभ होगा. इश शुभ राजयोग के प्रभाव से वृषभ राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आपको निवेश करने और पार्टनरशिप में काम करने से लाभ होगा. करियर में भी सफलता मिलेगी.

यह भी पढ़ें - Holi 2023 Date: 7 या 8 मार्च कब है होली? जानिए होलिका दहन का शुभ मुहूर्त-तिथि व इससे जुड़ी पौराणिक कथा

सिंह राशि (Leo Zodiac)
सूर्य ग्रह सिंह राशि के स्वामी ग्रह हैं. सिंह के स्वामी ग्रह की बुध ग्रह के साथ युति से बनने वाला बुधादित्य राजयोद सिंह राशि के जातकों के लिए भी लाभकारी होगा. यह समय आपकी लव-लाइफ के लिए अच्छा रहेगा. आपके पार्टनर के साथ संबंध अच्छे हो सकते हैं. पढ़ाई में लगे जातकों यानी छात्रों को भी इससे लाभ हो सकता है. आपका किसी उच्च संस्थान में दाखिला हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn Zodiac)
मकर राशि को बुधादित्य राजयोग से धन लाभ होता हुआ नजर आ रहा है. आपको अटका हुआ धन वापस मिल सकता है साथ ही आपके प्रॉपर्टी और वाहन खरीदने के भी योग बन रहे हैं. आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है. यह समय व्यापार कर रहे जातकों के लिए शुभ रहेगा. 

यह भी पढ़ें - Jyotish Shastra Tips: घर में अचानक इन जानवरों का आना देता है भविष्य के संकेत, जानें शुभ-अशुभ संकेत

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement