Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नौकरी और व्यापार में बाधाओं से हैं परेशान तो फेंगशुई करें ये उपाय, कभी खाली नहीं होगी जेब

जीवन में सिर्फ मेहनत से ही सफलता नहीं मिल पाती. इसके लिए भाग्य का साथ ही होना भी जरूरी होता है. कई बार बहुत मेहनत के बाद भी जीवन में आ रही परेशानियां पीछा नहीं छोड़ रही हैं तो फेंगशुई के ये उपाय अपना सकते हैं. इनसे सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी.

Latest News
नौकरी और व्यापार में बाधाओं से हैं परेश�ान तो फेंगशुई करें ये उपाय, कभी खाली नहीं होगी जेब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: कुछ लोग जीवन में दिन रात की मेहनत करने के बाद भी परेशान रहते हैं. नौकरी ​से लेकर व्यापार में सिर्फ घाटा और बाधाएं आती रहती है. इसके अलावा भी कई परेशानियां जीवन में घर कर लेती हैं. ऐसे में फेंगशुई के कुछ उपाय आपको इन सभी समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा दिला सकते हैं. साथ ही घर में पॉजिटिव एनर्जी लाते हैं. फेंगुशई के इन उपायों को अपनाने से व्यापार में चल रहा घाटा मुनाफे में बदल जाता है. वहीं नौकरी में भी प्रमोशन के रास्ते खुल जाते हैं. आइए जानते हैं फेंगशुई के कुछ आसान से टिप्स, जिन्हें अपनाकर आप जीवन की बड़ी से बड़ी समस्याओं से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं. 

    मंगल ग्रह का कन्या में हो रहा गोचर, इन 4 राशि वालों के 18 अगस्त के बाद बनेंगे सारे काम

    दूर हो जाती है धन की कमी

    अगर आप दिन रात मेहनत करने के बाद भी धन की कमी से जूझ रहे हैं तो इसकी वजह नकारात्मकता से लेकर वास्तु दोष हो सकता है. ऐसी स्थिति से बचने और बरकत को बढ़ाने के लिए घर में बांस का पौधा लगा लें. इसे घर में सुख शांति और समृद्धि का प्रवेश होता है. इस पौधे को हर दिन पानी डालना चाहिए. इसे कमाई के नए नए स्त्रोत बनते हैं. यह आपकों आर्थिक तंगी सें बाहर निकलने में मदद करता है. 

    घर में है नकारात्मकता तो करें ये काम

    अगर आपके घर में नकारात्मकता का प्रवेश हो गया है या फिर नेगेटिव एनर्जी से ​घिर गए हैं तो परेशान न हो. घर में लाफिंग बुद्धा लाकर रख लें. ऐसा करने से सुख समृद्धि  आती है. घर में पॉजिटिव एनर्जी आती है. बिजनेस से लेकर करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलते हैं. 

    इन 5 राशियों पर भगवान शिव के साथ रहेगी विष्णु जी की कृपा, अधिकमास की शिवरात्रि पर बनेंगे सारे काम

    जीवन में चाहते हैं आराम 

    अगर आप जीवन में काम करके परेशान हो चुके हैं. दिन रात काम करने के बाद भी मन और दिमाग शांत नहीं रहता है तो लिविंग रूप में फेंगुशई मेंढक रख लें. मेंढक रखने से घर में सुख समृद्धि आती है. सभी तरह की समस्याएं धीरे धीर कर खत्म हो जाती हैं. दिमाग और मन शांत रहता है. यह आपके भाग्य को भी उदय करता है.  

    बिजनेस में हो रहा है घाटा 

    अगर आप बिजनेस कर रहे हैं और सफलता नहीं मिल पा रही है तो परेशान न हो. इसके लिए घर में सुंदर विंड चाइम ले आयें. इसे घर में रखने से पॉजिटिव माहौल रहता है. व्यक्ति के जीवन में तरक्की के द्वार खुलते हैं. बिजनेस में नई और बड़ी डील हाथ लगती हैं. घाटा फायदे मं बदल जाता है. 

    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement