Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aquamarine Gem: इस महीने उंगली में धारण कर लें ये 1 रत्न, रातों रात चमक जाएगी किस्मत

अगर जीवन में तंगी और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो रत्नों (Stone For Good Luck) का सहारा ले सकते हैं. इन रत्नों (Stone Wear Benefits) को धारण करने मात्र से ही व्यक्ति का भाग्य चमक जाएगा.

Latest News
Aquamarine Gem: इस महीने उंगली में धारण कर लें ये 1 रत्न, रातों रात चमक जाएगी किस्मत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Aquamarine Gem For Goodluck: जीवन में आने वाली बाधाओं और समस्याओं में जिस तरह उपाय काम करते है. उससे भी कहीं ज्यादा फायदेमंद रत्न होते हैं. रत्नों को धारण करने से व्यक्ति के जीवन में आने वाली दुख और बाधाएं खत्म हो जाती है. भाग्य उच्च स्थान पर पहुंच जाता है. इसकी वजह रत्नों को राशियों से लेकर ग्रहों को मजबूत करता है. रत्न शास्त्र के अनुसार, राशियों की तरह ही अलग अलग ग्रहों के लिए अलग रत्न होते हैं.  इन्हीं में से एक रत्न एक्वामरीन है. जिसे धारण करने मात्र से ही व्यक्ति को सुख और सौभाग्य की प्राप्ति होती है. धन की आवक बढ़ती है. इस रत्न को मार्च माह में धारण करना बेहद शुभ होता है. हालांकि कोई भी रत्न धारण करने से पहले ज्योतिषीय सलाह जरूर लेनी चाहिए. आइए जानते हैं एक्ववामरीन रत्न धारण करने के फायदे...

इन राशियों के लोगों धारण कर सकते हैं एक्वामरीन

रत्न ज्योतिष के अनुसार, रत्नों में एक्वामरीन रत्न बेहद आकर्षक और असरदार होता है. मेष और मीन दोनों राशियों के जातकों को इस रत्न को धारण करना चाहिए. इस रत्न के धारण करते ही व्यक्ति का भाग्य चमक जाता है. जीवन में आ रही सभी समस्याएं खत्म हो जाती है. 

यह है एक्वामरीन स्टोन पहनने के फायदे

ज्योतिषाचार्य के अनुसार, एक्वामरीन रत्न पहनने से व्यक्ति को मानसिक रूप से शांति प्राप्त होती है. व्यक्ति इमोशनली रूप से स्ट्रॉग होता है. इसमें सकारात्मक बदलाव आते हैं. वहीं मानसिक तनाव से भी छुटकारा मिलता है. जिस भी व्यक्ति को बहुत ज्यादा गुस्सा और तनाव रहता है. उसे इस रत्न को जरूर धारण करना चाहिए. वहीं करियर की बात करें तो एक्ववामरीन रत्न को धारण करने से व्यक्ति की कम्युनिकेशन स्किल बेहतर होती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement