Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guru Gochar 2022: आज से चमक उठेंगे इन राशियों के सितारे, बनेंगे रुके हुए काम

गुरु का यह राशि परिवर्तन 3 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. आइए जानते हैं उनके बारे में- 

Guru Gochar 2022: आज से चमक उठेंगे इन राशियों के सितारे, बनेंगे रुके हुए काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ज्‍योतिष शास्‍त्र में गुरु ग्रह को बेहद शुभ बताया गया है. गुरु को धन, शिक्षा, संतान, पुण्‍य कार्य आदि का कारक माना जाता है. इसलिए गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन जीवन के कई अहम क्षेत्रों पर बड़ा असर डालता है. आज यानी कि 13 अप्रैल को गुरु गोचर कर रहे हैं. वे शनि की राशि कुंभ से निकलकर अपनी ही राशि मीन में प्रवेश करेंगे. गुरु का यह राशि परिवर्तन 3 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. आइए जानते हैं उनके बारे में- 

वृषभ (Taurus)- 
गुरु का गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए अच्‍छे दिन लेकर आएगा. इससे इनके जीवन में अब तक जो भी समस्‍याएं थीं, वो खत्‍म हो जाएंगी. रुके हुए काम बनने लगेंगे. सबसे ज्‍यादा फायदा आर्थिक स्थिति को लेकर होगा. आय में खासा इजाफा होगा. कई अन्‍य तरीकों से भी कमाई होगी. वर्कप्‍लेस पर एक के बाद एक उपलब्धियां हासिल करेंगे. व्यापारियों को जबरदस्त मुनाफा हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देती है तुलसी! बार-बार सूखने के ये हो सकते हैं कारण

मिथुन (Gemini)- 
गुरु का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए भी बेहद खास रहने वाला है. नई नौकरी मिल सकती है या वर्तमान नौकरी में ही पदोन्‍नति-वेतन वृद्धि मिल सकती है. खासतौर पर मार्केटिंग और मीडिया से जुड़े लोगों को लाभ होगा. कारोबारियों को भी यह समय खूब लाभ दिलाएगा. 

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: घर में भूलकर भी ना रखें ये चीजें, कोई गिफ्ट भी दे तो कर दें मना

कर्क (Cancer)- 
कर्क राशि के जातकों के लिए 13 अप्रैल से सुनहरे दिन शुरू हो रहे हैं. उन्‍हें हर काम में किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. नई नौकरी मिलेगी. धन लाभ होगा. विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है. ऐसे लोग जिनका व्‍यापार विदेश से जुड़ा है, उन्‍हें लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement