Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guru Shani Gochar 2024: गुरु और शनि मिलकर जगा देंगे इन 3 राशियों का भाग्य, धन से लेकर सुख संपत्ति में होगा इजाफा

साल के आखिरी में कई ग्रहों के राशि परिवर्तन और युति का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इसमें कई राशि ऐसी हैं, जिनके लिए यह समय बेहद अच्छा रहेगा. उन्हें ग्रहों के दशा अनुसार भाग्य का पूर्ण लाभ प्राप्त होगा.

Latest News
Guru Shani Gochar 2024: गुरु और शनि मिलकर जगा देंगे इन 3 राशियों का भाग्य, धन स�े लेकर सुख संपत्ति में होगा इजाफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 2023 के अं​त और 2024 से नई साल की शुरुआत के साथ ही ग्रहों की चाल बदलने वाली है. इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों पर भी दिखाई देगा. कुछ लोगों को संभलकर रहने की जरूरत पड़ेगी तो कुछ की चांदी हो जाएगी. यह सब ग्रहों के फेरबदल से राशियों पर होने वाला उनके प्रभाव से होगा. इस साल के अंतिम माह की आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर 2023  को ग्रहों के गुरु बृहस्पति अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. वहीं न्याय के देवता शनि ग्रह कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे. इन दोनों ग्रहों की स्थिति जीवन में सुखदायक और व्यक्ति के भाग्य को चमकदा देती है. हालांकि कुछ लोगों पर इसका बुरा असर भी पड़ सकता है. वहीं ज्यादातर लोगों को इसमें भाग्य का साथ मिलेगा. 2024 में इन दोनों ही गुरु की अलग अलग राशियों में उपस्थिति व्यक्ति के भाग्य को चमका देगी. लोगों को सुख संपत्ति से लेकर शांति की प्राप्ति होगी. 

मेष राशि

मेष राशि में ग्रहों के गुरु बृहस्पति भाग्य भाव में दृष्टि डालेंगे. गुरु की शुभ स्थिति से इस राशि के जातकों को हर काम में सफलता प्राप्त होगी. नये काम या व्यापार की शुरुआत करना चाहते हैं तो यह बेहद शुभ समय है. मेष राशि की कुंडली में शनि 11वें भाव पर दृष्टि डालेंगे. उनकी कृपा दृष्टि से व्यक्ति को हर काम में सफलता मिलेगी. तनाव बिल्कुल नहीं रहेगा. इसके साथ ही सेहत भी अच्छी बनी रहेगी. 

मिथुन राशि

शनि और गुरु की स्थिति का मिथुर राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. व्यापार से लेकर नौकरी में धन लाभ की प्राप्ति होगी. इस दौरान सेहत भी अच्छी रहेगी. आपका अटका और फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. घर परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. घर से लेकर बाहर तक सम्मान मिलेगा. सेहत के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है. बाकी सभी काम बनते चले जाएंगे. 

मकर राशि 

मकर राशि वालों के लिए शनि और गुरु की चाल बेहद शुभ साबित हो सकती है. इस समय में आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. यह मन को शांति देने के साथ ही आर्थिक रूप से भी अच्छी रहेगी, जो लोग ​तैयारियों में जुटे हैं. उन्हें थोड़ी बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. मेहनत करने की आवश्यकता है, हालांकि इसका लाभ भी जरूर मिलेगा.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement