Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haldi ke Upay: विवाह में हो रही है देरी तो करें हल्दी के ये उपाय, बनेंगे शीघ्र विवाह के योग, तंगी से भी मिलेगा छुटकारा

Haldi ke Upay: हल्दी के उपायों से आर्थिक तंगी दूर करने और भाग्य चमकाने तक कई चमत्कारी लाभ प्राप्त होते हैं.

Latest News
Haldi ke Upay: विवाह में हो रही है देरी तो करें हल्दी के ये उपाय, बनेंगे शीघ्र विवाह के योग, तंगी से भी मिलेगा छुटकारा

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के सफलता के लिए कई उपायों (Haldi ke Upay) के बारे में बताया गया है. व्यक्ति का भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा है तो वह इन उपायों (Haldi ke Upay) को करके चमत्कारिक लाभ पा सकता है. ज्योतिष में ऐसे ही हल्दी के कई उपाय (Haldi ke Totke) बताए गए हैं. हल्दी के इन उपायों से आर्थिक तंगी दूर करने से लेकर अपने भाग्य चमकाने तक कई चमत्कारी लाभ (Haldi ke Upay) होते हैं. अगर आपकी भी किस्मत साथ नहीं दे रही है तो आप हल्दी के इन उपायों (Haldi ke Totke) को कर सकते हैं. इन उपायों को करने से आपका भाग्य चमक जाएगा.

हल्दी के उपाय (Haldi Ke Upay)
जल्द विवाह के लिए

- जल में हल्दी मिलाकर सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए. रोज सुबह हल्दी का जल सूर्य को अर्पित करें और लोटे के किनारों पर लगी हल्दी माथे और कंठ पर लगा लें. 
- नहाने के पानी में हल्दी मिलाने से भी आपको लाभ मिलता है. एक महीने तक स्नान करने से पहले पानी में हल्दी सी हल्दी मिला लें. हल्दी के इन दोनों उपायों को करने से आपके शीघ्र विवाह के योग बनेंगे.

मंगलवार को करें ये खास उपाय, बजरंगबली की कृपा से बनेगा हर बिगड़ा काम

धन के लिए हल्दी के उपाय
- आप धन की समस्या के चलते परेशान रहते हैं तो आपको हल्दी की गांठ से ये अचूक उपाय करना चाहिए. गुरुवार के दिन हल्दी की गांठ लेकर इसे पूजा स्थान पर रखें और बृहस्पति के मंत्र का जाप करें. पूजा के बाद इसे धन के साथ तिजोरी में या धन रखने के स्थान पर रख दें.

- हल्दी की गांठ की माला पर गंगाजल से छिड़काव कर उसे कुछ देर भगवान विष्णु के चरणों में रखने के बाद गले में धारण कर लें. ऐसा करने से भगवान विष्णु प्रसन्न होते हैं और इस उपाय से आर्थिक स्थिति में सुधार आता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement