Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hanuman Jayanti 2023: आज हनुमान जयंती पर इन 4 राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन लाभ और तरक्की के बन रहे संयोग

Hanuman Jayanti 2023: हनुमान जयंती पर शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होगा. गुरु और शुक्र ग्रह की स्थिति से लक्ष्मी योग का भी निर्माण हो रहा है. यह दिन कई राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है.

Hanuman Jayanti 2023: आज हनुमान जयंती पर इन 4 राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन लाभ और तरक्की के बन रहे स�ंयोग

हनुमान जयंती 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चैत्र माह की पूर्णिमा तिथि को बजरंगबली का जन्मोत्सव मनाया जाता है. इस बार हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2023) 6 अप्रैल 2023 को मनाई जाएगी. हनुमान जी प्रभु श्रीराम के परम भक्त हैं. इस बार हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2023) पर चैत्र पूर्णिमा के दिन शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होगा और गुरु और शुक्र ग्रह की स्थिति से लक्ष्मी योग का भी निर्माण हो रहा है. हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2023) के इस खास संयोग में बजरंगबली की पूजा करने और हनुमान चालीसा का पाठ करने से भक्त की सभी समस्याएं दूर होती है और हनुमान जी का आशीर्वाद मिलता है. तो चलिए जानते हैं कि हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2023) पर इन खास संयोग से किन राशि के जातकों को लाभ होने वाला है.

हनुमान जयंती पर इन राशियों को होगा लाभ (Hanuman Jayanti 2023 Lucky For These Zodiac Signs)
मेष राशि (Mesh Rashi)

मेष राशि के लिए 6 अप्रैल का दिन बहुत ही शुभ होगा. आपको अचानक धन लाभ होगा जिससे आपको आर्थिक परेशानी से मुक्ति मिलेगी. आपके जीवन से सभी कष्ट और परेशानी दूर हो जाएंगी. आपके करियर के लिए यह महीना बहुत ही शुभ होगा.

यह भी पढ़ें - Vastu Shastra: घर-परिवार की ये समस्याएं देती हैं वास्तु दोष का संकेत, जानें किन उपायों से पा सकते हैं छुटकारा

मिथुन राशि (Mithun Rashi)
हनुमान जी की कृपा से आने वाला अगला महीना आपके लिए शुभ रहने वाला है. जो जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें प्रमोशन मिल सकता है जिससे उन्हें धन लाभ होगा. आपको नई नौकरी के अवसर भी मिल सकते हैं. व्यापार स जुड़े जातकों को भी लाभ होगा आप नया व्यवसाय खोलने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए यह समय उचित रहेगा. 

सिंह राशि (Singh Rashi)
हनुमान जी की कृपा से आपको करियर में लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी और नौकरी में भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपको नौकरी में नई जिम्मेदारी भी मिल सकती हैं. परिवार का साथ रहेगा और व्यापार करने वाले सिंह राशि के जातकों को भी लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi)
वृश्चिक राशि वालों के लिए हनुमान जयंती का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है. बजरंगबली की कृपा से आपको रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में भी सफलता के आसार नजर आ रहे हैं. आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement