Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: भाग्यशाली लोगों के हथेली में बनता है 'सुनफा योग', अथाह धन-संपत्ति के होते हैं मालिक

Sunfa Yog: जिन लोगों की हथेली में सुनफा योग का निर्माण होता है,  ऐसे लोग बेहद भाग्यशाली और अथाह धन-संपत्ति के मालिक होते हैं. 

Palmistry: भाग्यशाली लोगों के हथेली में बनता है 'सुनफा योग', अथाह धन-संपत्ति के होते हैं मालिक

भाग्यशाली लोगों के हथेली में बनता है 'सुनफा योग' 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sunfa Yog In Han- हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के हाथ की रेखाओं और पर्वतों का विश्लेषण कर जातक के नेचर, करियर और भविष्य से जुड़ी कुछ जानकारियों का पता लगाया जा सकता है (Palmistry Lines or Palm Reading). इसके अलावा हाथ की रेखाएं (Palmistry) कई प्रकार के शुभ और अशुभ योगों का निर्माण भी करती हैं. आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसे ही एक योग के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनफा योग (Sunfa Yog) के नाम से जाना जाता है. जिस भी जातक के हथेली में यह योग बनता है, वह बेहद परिश्रमी होता है और मेहनत के दम पर धन संचय करता है. इसकी वजह से इन लोगों का समाज में सम्माननीय स्थान बनता है. ऐसे जातक अकूत धन- संपत्ति के मालिक होते है. तो चलिए जानते हैं सुनफा योग के बारे में (Hastrekha Or Samudrik Shastra) 

सूर्य, शनि और बुध पर्वत की वजह से बनता है यह योग (How To Know Sunfa Yoga In Your Hands)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह योग सूर्य, शनि और बुध पर्वत की वजह से होता है. यह योग तब बनता है जब बुध रेखा, शनि रेखा और सूर्य रेखा का हथेली के बीच में परस्पर संबंध होता है. 

यह भी पढ़ें: हथेली की ये रेखाएं बताती हैं आपका स्वास्थ्य, पैसे और व्यापार का भविष्य

बुद्धिमान और सुंदर होते हैं ऐसे लोग (Are Smart And Beautiful)

हस्तरेखा शास्त्र अनुसार हथेली में सुनफा योग बन रहा हो और बुध पर्वत, बुध रेखा दूसरों की अपेक्षा ज्यादा विकसित हो व स्पष्ट हो, तो ऐसे जातक कला में निपुण, सामाजिक, सुंदर और बुद्धिमान होते हैं. ऐसे लोग आर्थिक रूप से भी मजबूत होते हैं. इसके अलावा जो लोग बैकिंग, मीडिया और कला के क्षेत्र में काम कर रहे हैं, वो इस क्षेत्र में अच्छा नाम कमाते हैं. 

राजनीति में मिलती है विशेष सफलता (Get Special Success In Politics)

हथेली में सुनफा योग का निर्माण हो रहा हो और शनि पर्वत व शनि रेखा स्पष्ट और सीधी हो, तो ऐसे जातक राजनीति में अच्छा नाम कमाते हैं.  साथ ही ऐसे लोग आर्थिक रूप से भी मजबूत होते हैं. जिन लोगों की हथेली में सुनफा योग का निर्माण होता है ऐसे लोग जीवन में सभी भौतिक सुखों को प्राप्त करते हैं और जीवन में अपने दम पर मुकाम हासिल करते हैं. इसके अलावा ऐसे लोग अपने करियर के प्रति  ईमानदार भी होते हैं. 

यह भी पढ़ें: हाथ की रेखा से जानें कैसा होगा आपका होने वाला जीवनसाथी

प्रशासनिक अधिकारी (Can Be An Administrative Officer)

हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार हथेली में सुनफा योग हो और सूर्य पर्वत पूर्ण विकसित और बलवान हो, तो ऐसे जातक उच्च स्तर के सम्मानित अधिकारी भी हो सकते हैं. ऐसे लोग प्रशासन के क्षेत्र में अच्छा नाम कमाते हैं. ऐसे जातक साधारण से परिवार में जन्म लेकर उच्च पद पर पहुंचते हैं. साथ ही ये लोग समाज कल्याण के लिए कोई भी कार्य करने के लिए तत्पर रहते हैं. ऐसे  लोगों की मित्र मंडली बड़ी होती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement