Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hast Rekha Shastra: हथेली पर मौजूद इन रेखाओं के कारण नहीं रुकता है पैसा, आर्थिक तंगी हमेशा करती है परेशान

Hast Rekha Shastra: व्यक्ति के हाथों में मौजूद रेखाएं उसके भविष्य से जुड़े कई संकेत देती है. यह रेखाएं व्यक्ति के लिए शुभ-अशुभ दोनों हो सकती है.

Latest News
Hast Rekha Shastra: हथेली पर मौजूद इन रेखाओं के कारण नहीं रुकता है पैसा, आर्थिक तंगी हमेशा करती है परेशान

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: व्यक्ति के भविष्य के बारे में जानने के लिए कई चीजों का सहारा लिया जाता है. व्यक्ति की जन्मकुंडली (Janam Kundli) से लेकर उसके हाथों की रेखा तक से इसका पता लगाया जा सकता है. व्यक्ति के हाथों में मौजूद रेखाएं (Palmistry) उसके भविष्य से जुड़े कई संकेत देती है. यह रेखाएं व्यक्ति के लिए शुभ-अशुभ दोनों हो सकती है. हथेली पर कई रेखाएं (Palmistry) ऐसी होती है जो व्यक्ति के दुर्भाग्य की ओर इशारा करती है और आर्थिक तंगी का कारण बनती हैं. ये रेखाएं हाथ (Palmistry) में हो तो व्यक्ति के पास पैसा नहीं टिकता है. तो चलिए व्यक्ति के हाथ में मौजूद इन अशुभ रेखाओं (Palmistry) के बारे में जानते हैं.
 

हाथ में इन रेखाओं के होने से नहीं टिकता है पैसा (Bad Luck Line on Palm)
राहु की रेखा
हाथ में राहु की रेखा होने से व्यक्ति का जीवन बहुत ही तनाव में रहता है. उसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. ऐसे लोगों के कार्य में बार-बार रुकावट आती है. यह रेखा हाथ के अंगूठे के नीचले हिस्से से शुरू होकर जीवन रेखा तक जाती है. इन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी होती है.

आड़ी-तिरछी रेखाएं
हस्तरेखा बहुत ही ज्यादा आड़ी तिरछी होने पर भी जातक को कई समस्याएं होती हैं. यह व्यक्ति को असफल करती है और इन्हें जीवन में आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: जीवन की ये घटनाएं देती हैं शुभ-अशुभ का संकेत, जानें कब हो जाना चाहिए सतर्क

विवाह रेखा में कट
विवाह रेखा में कई सारे कट होना भी अशुभ होता है. ऐसे व्यक्ति के जीवन में विवाह के बाद बहुत समस्याएं होती है और नौकरी और करियर में भी परेशानियां होती है.

शनि पर्वत पर चिन्ह
व्यक्ति के हाथ में शनि पर्वत पर क्रॉस का निशान होने से भी व्यक्ति को समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इन लोगों को जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है इनके जीवन का अंत बहुत ही दुखी होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement