Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Totka For Money: रात को सोते समय तकिये के नीचे रख लें 1 रुपए का सिक्का, खुल जाएं पैसे आने के कई रास्ते

हिंदू धर्म में 1 रूपये के सिक्के का बहुत महत्व होता है. किसी भी शुभ काम या न्योते में 1 रूपये का सिक्का जरूर रखा जाता है. आज आपको इस सिक्के से तंगहाली दूर करने के उपाय बताएंगें.

Latest News
Totka For Money: रात को सोते समय तकिये के नीचे रख लें 1 रुपए का सिक्का, खुल जाएं पैसे आने के कई रास्ते

1 रुपए का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सोने के फायदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे या आपकी नौकरी चली गई है और धन कमाने के नए रास्ते नहीं मिल रहे तो आपको 1 रूपये के सिक्के का ये टोटका बहुत काम आएगा. सोते समय इस सिक्के को बस तकिये के नीचे रखना शुरू कर दें.

सोते समय सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बनाए रखने के लिए वास्तु शास्त्र में कई तरीके बताए गए हैं. पारिस्थितिकीविदों का कहना है कि रात को सोते समय कुछ चीजें करने से सकारात्मक ऊर्जा के लाभकारी प्रभाव से हमारा जीवन बेहतर हो सकता है. इसके फलस्वरूप जीवन की कई समस्याओं का समाधान हो सकता है. रात को सोते समय ज्योतिष शास्त्र जो काम करने की सलाह देता है उनमें से एक है तकिए के नीचे एक रुपये का सिक्का रखना. तकिये के नीचे एक रुपये का सिक्का रखकर सोने से कई फायदे होते हैं.

सोते समय तकिए के नीचे 1 रुपये का सिक्का रखने के फायदे

1-रात को सोते समय साफ बिस्तर पर तकिये के नीचे एक रूपये के सिक्के को रख दें और अगली सुबह उठकर यह सिक्का किसी गरीब व्यक्ति को दान कर दें. माना जाता है कि अगर आप नियमित रूप से ऐसा करते हैं तो धीरे-धीरे आपके ऊपर से आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी.

2-अगर आप रोजाना ऐसा करेंगे तो आपके सामने कमाई के नए रास्ते खुल जाएंगे. कई स्रोतों से कमाई से आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा.

3-वास्तु के अनुसार रात को सोते समय तकिये के नीचे एक रुपये का सिक्का रखने से नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है. जैसे ही बुरी ऊर्जा दूर होगी, आपकी प्रगति का मार्ग सुगम हो जाएगा.

एक रुपये के सिक्के से करें मां लक्ष्मी की पूजा

अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए मां लक्ष्मी की पूजा में एक टका का सिक्का चढ़ाएं. मिट्टी के दीपक में सरसों का तेल डालें. फिर इसे चालू करें. पूरी प्रक्रिया के दौरान एक रुपये का सिक्का अपने हाथ में रखना होगा. जिससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और उनकी कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.
 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement