Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lal Kitab ke Totke: हर कार्य में सफलता पाने के लिए आजमाएं ये अचूक टोटके, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम

जिंदगी में परेशानी आना कर्म के साथ ही ग्रहों का दोष भी होता है. ग्रहों के बिगड़ने पर जिंदगी में लगातार परेशानी बनी रहती हैं. कई तरह के टोटके भी फेल हो जाते है.

Lal Kitab ke Totke: हर कार्य में सफलता पाने के लिए आजमाएं ये अचूक टोटके, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक अच्छी जिंदगी की तलाश सभी को होती है. घर परिवार में सुख शांति, समृद्धि और बरकत बनी रहे. यह हर कोई चाहता है. इसके लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते हैं, लेकिन किस्मत का साथ न मिलने के कारण  जिंदगी में लगातार परेशानी बनी रहती हैं. कई तरह के टोटके भी फेल हो जाते है. ऐसे में जरूरी है कि इन मुसीबतों का समाधान खोज लिया जाए. ऐसी स्थिति में लाल किताब में कुछ विशेष उपाय बताएं गए हैं. आइए जानते हैं इन चमत्कारी टिप्स के बारे में...

तेजी से असर दिखाते हैं ये आसान उपाय

दान पुण्य करें

घर में हर रोज झगड़े होने से कई बार ऐसा लगता है कि जीवन दुखों से भर गया है. ऐसे में लाल किताब में कुछ उपाय बताएं गए है. इसके लिए आप बुधवार के दिन 7 प्रकार के अनाज का दान कर सकते हैं. साथ ही राहु यंत्र की स्थापित करें और नियमित पूजा करें. ऐसा करने से तेजी से लाभ देखने को मिलेगा.

हनुमान चालीसा का पाठ

हनुमान चालीसा का बहुत ही महत्व है. हनुमान चालीसा का पाठ करके हर मुश्किल काम को आसान किया जा सकता है. सफलता पाने के लिए मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके कंधे का सिंदूर अपने माथे पर लगाएं. ऐसा करने से जीवन में आने वाला बड़े से बड़ा संकट भी कट जाएगा. आपकी सभी मुसीबतें  खत्म होंगी.

रुद्राक्ष

यदि किसी की नजर लग जाए या फिर बार.बार दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं तो नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें.  इसके अलावा आप कारोबार में तरक्की पाने के लिए  पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट पहन सकते हैं.

कौड़ियां

बार बार अगर धन की हानि हो रही हो तो कुछ आसान उपाय आप कर सकते हैं. इसके लिए लाल कपड़े में दो कौड़ियां बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से कुछ ही दिनों में पैसों का नुकसान होना बंद हो जाएगा और धन का आगमन होने लगेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement