Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Solar Eclipse 2023 Effects: महालया पर साल के अंतिम सूर्य ग्रहण पर घातक संयोग, 4 राशियों के जीवन में गहराएगा अंधेरा

Solar Eclipse 2023 Horoscope: महालया के दिन यानी 14 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लगेगा और ये 4 राशियों के जीवन पर अशुभ प्रभाव डालने वाला है.

Latest News
Solar Eclipse 2023 Effects: महालया पर साल के अंतिम सूर्य ग्रहण पर घातक संयोग, 4 राशियों के जीवन में गहराएगा अंधेरा

Last surya grahan 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगले महीने साल का आखिरी सूर्य ग्रहण लगेगा. ज्योतिष शास्त्र में ग्रहण को एक अशुभ घटना माना जाता है. इसी कारण से हिंदू धर्म शास्त्र में कई नियमों और सिद्धांतों को एक बार स्वीकार करने के बाद उनका पालन करने की बात कही गई है.

ज्योतिष गणना के अनुसार 14 अक्टूबर को साल का दूसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण होगा. ग्रहण कन्या राशि और चित्रा नक्षत्र में होगा. फिर इस दिन सर्वपितृ अमावस्या और महालया है. महालया के दिन लगने वाला यह सूर्य ग्रहण कई राशि के जातकों के लिए बेहद अशुभ साबित होगा. 2023 के आखिरी सूर्य ग्रहण से किसके जीवन में अंधकार छा जाएगा, 

मेष राशि
ज्योतिषीय गणना के अनुसार साल के अंत में लगने वाला सूर्य ग्रहण मेष राशि के जातकों के लिए खास अच्छा नहीं रहेगा. आपके जीवन में कई परेशानियां आ सकती हैं. आर्थिक हानि की प्रबल संभावना है. प्रतिष्ठा की हानि हो सकती है. इस राशि के जातकों को अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस अवधि में आर्थिक नुकसान आपको परेशानी में डाल सकता है.

सिंह राशि
साल का दूसरा ग्रहण सिंह राशि वालों के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. सूर्य प्रधान सिंह राशि के जातकों को एक के बाद एक बुरी ख़बरें मिल सकती हैं. आर्थिक नुकसान होने की प्रबल संभावना है. अनियंत्रित खर्च आपका बजट बिगाड़ सकता है. उधार लेने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. बहुमूल्य वस्तुएँ चोरी हो जायेंगी. कई अवसर अपमानजनक हो सकता है.

कन्या राशि
ज्योतिषशास्त्र का कहना है कि साल का दूसरा सूर्य ग्रहण कन्या राशि के जातकों के लिए कई चुनौतियां पेश करेगा. कन्या राशि के जातक अकेलापन महसूस करेंगे. आपको किसी से धोखा मिल सकता है. इस राशि के जातकों को मानसिक परेशानियां झेलनी पड़ती हैं. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं, इसलिए डॉक्टरी सलाह लेने में देरी न करें. आत्मविश्वास में कमी आएगी.

तुला राशि
सूर्य ग्रहण का अशुभ प्रभाव तुला राशि के जातकों की मानसिक स्थिति पर पड़ेगा. आपका मूड चिड़चिड़ा हो सकता है. किसी से विवाद होने की संभावना है. इसलिए इस समय सोच-समझकर बोलें. नहीं तो रिश्ते में दरार आ सकती है. इस समय आपको धैर्य रखना होगा. उसके बाद सबके लिए समय निकालें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement