Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Latest Mehndi Design: रक्षाबंधन के लिए बेस्ट हैं मेंहदी की ये लेटेस्ट डिजाइन, लगाने में नहीं लगेगा टाइम

Latest Mehndi Design For Rakhi: रक्षाबंधन के खास मौके पर अगर आप हाथों में मेहंदी लगवाने वाली हैं, तो खूबसूरत मेहंदी डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं.

Latest Mehndi Design: रक्षाबंधन के लिए बेस्ट हैं मेंहदी की ये लेटेस्ट डिजाइन, लगाने में नहीं लगेगा टाइम

रक्षाबंधन के लिए बेस्ट हैं मेंहदी की ये लेटेस्ट डिजाइन, लगाने में नहीं लगेगा समय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः शादी-विवाह या किसी भी त्योहार में हाथ में मेहंदी ना लगाएं तो श्रृंगार अधूरा सा लगता है. इसलिए महिलाएं किसी भी त्योहार में हाथों में मेहंदी जरूर लगती हैं. बता दें कि रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) का त्योहार देशभर में कल यानी 30 अगस्त को धूमधाम से मनाया जाएगा. ऐसे में अगर आप इस बार रक्षाबंधन के मौके पर कम से कम समय और कम खर्च में बढ़िया मेहंदी डिजाइन (Mehndi Designs) लगाना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन मेहंदी डिजाइन (Latest Mehndi Design) के आइडियाज लाएं हैं, जिन्हें यहां आप देख सकती हैं. ये डिजाइन लेटेस्ट हैं और आप आसानी से इस डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं. इससे आपके हाथ और भी ख़ूबसूरत लगेंगे.

ये हैं लेटेस्ट मेंहदी डिजाइन 

मंडला मेंहदी 

आजकल महिलाओं के बीच मंडला मेहंदी डिजाइन काफी ट्रेंड में हैं, इसके लिए आप इस डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं. इसके अलावा आप मंडला की खूबसूरच डिजाइन ऑनलाइन भी सर्च कर सकती हैं.

अरेबिक मेहंदी 

अरेबिक मेंहदी डिजाइन में भी कई कई तरह के डिजाइन देखने को मिलेंगी. इसके लिए आप इस खूबसूरत डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं. आप इसको अपनी तरह से भी डिजाइन कर सकती हैं या इसमें कुछ एड कर सकती हैं.

मिनिमल मेंहदी डिजाइन

इस रक्षाबंधन आप मिनिमल डिजाइन की मेहंदी चुन सकती हैं. इसके लिए आप ये खूबसूरत डिजाइन चुन सकती हैं. ये डिजाइन आपके हाथों में खूबसूरत लगेगी.

सिंपल बैक हैंड मेहंदी

रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप सिंपल बैक हैंड मेहंदी की तलाश कर रहे हैं तो इस तरह की स्क्वायर शेप डिजाइन की मेहंदी आप अपने हाथों पर लगा सकती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shraddha (@iris_hennaartist)

फिंगर बैक हैंड मेहंदी

इसके अलावा फिंगर बैक हैंड मेहंदी डिजाइन में इस तरह की ट्रेंडी और सिंपल मेहंदी भी काफी अट्रैक्टिव लुक आपके हाथों को दे सकती हैं. वर्किंग वूमेन और लड़कियों पर इस तरह की मेहंदी डिजाइन बहुत ही अच्छी लगती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement