Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucky Moles on Face: चेहरे पर इस जगह है तिल तो जरूर बनेंगे करोड़पति

Good Mole Signs: हम आपको चेहरे पर तिल से मिलने वाले संकेतों के बारे में बताने वाले है. माथे पर तिल होना बहुत ही अच्छा होता है.

Latest News
Lucky Moles on Face: चेहरे पर इस जगह है तिल तो जरूर बनेंगे करोड़पति

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः सनातन धर्म के मुताबिक सामुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra) में शरीर की बनावट और शरीर पर चिन्हों के अनुसार मिलने वाले संकेतों के बारे में बताया गया है. समुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra) के अनुसार, शरीर के अंगों और चेहरे पर तिल से आप काफी कुछ जान सकते हैं. आज हम आपको चेहरे पर तिल से मिलने वाले संकेतों (Lucky Moles on Body) के बारे में बताने वाले है. जिन लोगों के ललाट यानी माथे पर तिल (Lucky Moles) होता है तो ऐसा व्यक्ति बहुत ही किस्मत वाला होता है. ऐसे लोगों पर खूब सारी धन-संपत्ति होती है. इसके साथ ही जानते हैं कि शरीर के विभिन्न अंगों पर तिल (Lucky Moles on Face) होने का क्या अर्थ होता है.

चेहरे पर तिल होने का अर्थ (Lucky Moles on Face)
- होंठ पर तिल होने का अर्थ है कि ऐसे लोग बहुत ही चालाक और कामुक किस्म के होते हैं. जिन महिलाओं के होंठ पर तिल होता है वह खुले विचार की होती है. ये लोग हमेशा दूसरे लोगों से काम निकलवा लेते हैं.
- ललाट यानी माथे पर तिल होना भी बहुत ही शुभ होता है. माथे पर तिल होना सौभाग्य की निशानी होती है. जिसके माथे पर तिल होता है वह व्यक्ति बहुत ही धनवान होता है. ऐसा व्यक्ति जल्द ही करोड़पति बनता है.

19 अगस्त को रखा जाएगा हरियाली तीज का व्रत, नोट कर लें पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट

- सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार नाम के ऊपर तिल होना भी अच्छा होता है. यह सुख-संपत्ति और धन देता है. व्यक्ति की नाक के बाएं ओर तिल होने का अर्थ है कि उसे जीवन में कठोर परिश्रम करना पड़ता है. हालांकि कई बार व्यक्ति को कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलती है.
- ठोडी पर तिल होना भी सफलता के संकेत देता है. इस जगह तिल होना शुभ माना जाता है. ऐसे लोग अर्न्तमुखी स्वभाव के होते हैं. इन्हें कड़ी मेहनत के जरिए कामयाबी हासिल होती है.

- गाल पर तिल होने का अर्थ है कि वह व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली है. दाएं गाल पर तिल होने का अर्थ होता है कि व्यक्ति को खूब मेहनत करनी पड़ती है. पुरुष के बाएं गाल पर तिल उसे मेहनती बनाता है.
- होंठ के ऊपर तिल होने का अर्थ है कि ऐसा व्यक्ति बहुत ही बातूनी होता है. इन लोगों से बाकि लोग जल्दी आकर्षित होते हैं. इन्हें महंगी चीजों का शौक होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement