Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mangal Gochar 2023: इस दिन हो रहा मंगल गोचर, तुला, वृश्चिक समेत इन 5 राशियों को छप्पड़फाड़ के मिलेगा धन

Mangal Gochar: इस साल 2023 में 13 जनवरी के दिन मंगल मेष राशि से वृष राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का यह गोचर कई राशियों के लिए शुभ होगा.

Mangal Gochar 2023: इस दिन हो रहा मंगल गोचर, तुला, वृश्चिक समेत इन 5 राशियों को छप्पड़फाड़ के मिलेगा धन

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुंडली में ग्रहों के गोचर (Gochar 2023) से राशि जातकों का जीवन प्रभावित होता है. गोचर से कई राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है जबकि कई राशियों के लिए ग्रहों का गोचर शुभ साबित होता है. आज हम आपको मंगल के गोचर (Mars Transit 2023) के बारे में बताने वाले हैं.

इस साल 2023 में 13 जनवरी के दिन मंगल मेष राशि से वृष राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का यह गोचर (Mangal Gochar 2023) कई राशियों के लिए शुभ होगा और जबकि कई राशियों के लिए यह उतार-चढ़ाव वाला साबित होगा. तो चलिए जानते हैं किन राशियों के लिए मंगल का यह गोचर (Mangal Gochar 2023) शुभ होगा. 

वृष राशि (Taurus)
आपके लिए मंगल का यह गोचर बहुत ही लाभदायक होगा. आप जिन कार्यों के लिए पिछले कई दिनों से प्रयास कर रहे हैं वह पूरे होने की संभावना है. आपके परिवार का भी सहयोग मिलेगा. आपके लिए यह समय व्यापार के लिए भी उचित है. इस समय किसी से भी झगड़ा करने से बचना चाहिए. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि जातकों के लिए भी मंगल का यह गोचर अच्छा होगा. आपके नौकरी या व्यापार में चले आ रहे विवाद दूर होंगे. व्यापार करने वाले लोगों के लिए नया ऑर्डर या टेंडर लेना फायदेंमद होगा. 

यह भी पढ़ें - 4,13,22, और 31 को हुआ है जन्म तो जानिए कैसा होगा आने वाला साल, ये रहा मूलांक 4 का वार्षिक राशिफल 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि जातकों के लिए मंगल का गोचर आर्थिक रूप से फायदेमंद होगा. व्यापार में विस्तार करने और नौकरी बदलने की योजना आपके लिए फायदेमंद होगी. आपके करियर में उन्नति होगी और धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक कार्यों में भी आपकी हिस्सेदारी रहेगी.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि जातकों के लिए मंगल का गोचर आर्थिक निवेश की दृष्टि से लाभकारी होगा. आपका मनोबल बढ़ेगा और आपके कार्य पूरे होंगे. नौकरी की तलाश में लगे युवाओं की इच्छा भी पूरी होगी. आप अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग अलग रखें. 

मीन राशि (Pisces)
मंगल का गोचर मीन राशि जातकों के लिए शुभ साबित होगा. आत्मविश्वास के साथ किया गया काम पूरा होगा. आपको करियर में भी सफलता मिलेगी. गोचर काल में माता-पिता से संबंध मजबूत होंगे. आपकी कामकाज की वजह से भागदौड़ बढ़ सकती है. 

यह भी पढ़ें - 2,11,20 और 29 को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, ये रहा मूलांक 2 का वार्षिक राशि

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement