Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kendra Trikon Rajyog 2023: 100 साल बाद बन रहा त्रिकोण राजयोग, इन 3 राशि वालों का चमकेगा भाग्य

नवग्रह समय समय पर अपना स्थान बदलते रहते हैं. इनका सीधा प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. यह बदलाव शुभ और अशुभ दोनों हो सकते हैं. कई स्थि​ति में ग्रह गोचर की स्थिति राजयोग बना देती है, जिसे राशि के जातकों का भाग्य खुल जाता है. 

Kendra Trikon Rajyog 2023: 100 साल बाद बन रहा त्रिकोण राजयोग, इ��न 3 राशि वालों का चमकेगा भाग्य
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Mars Transit To Leo Zodiac) मंगल का सिंह राशि में गोचर हो गया है. वहीं शुक्र इस राशि में पहले से बैठे हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों का केंद्र त्रिकोण राजयोग बन रहा है. यह सभी राशियों के पर प्रभाव डालेगा. इनमें 3 राशियों के लिए यह समय राजयोग जैसा होगा. इन 3 राशियों के जातकों का भाग्य चमक जाएगा, जिस भी काम में हाथ डालेंगे. उसमें सफलता मिलना तय है. इसकी वजह ग्रह गोचर का पॉजिटिव प्रभाव पड़ना है. 

इसे जातक को नौकरी के साथ ही व्यापार में विशेष लाभ मिलना शुरू हो जाता है. थोड़े से प्रयास और मेहनत से दोगुना फल मिलता है. यह योग कुंडली में 3 त्रिकोण भाव बनने पर बनता है. वहीं नवमपंचम राजयोग में दो ग्रहों की दूरी 120 डिग्री होती है. इन दोनों ही योग में जातकों की दिन दोगुनी तरक्की होती है. आइए जानते हैं किन ​राशि वालों का चमकेगा भाग्य... 

सावन में कब है कर्क संक्रांति? जानें शुभ मुहूर्त और सूर्य पूजा विधि और महत्व

इन राशि वालों के लिए बन रहा है राजयोग

-मेष राशि वालों के लिए यह राजयोग है. इसमें उनके सारे अटके काम तेजी से पूर्ण होंगे. इसके साथ ही किसी भी नए काम में ​लाीा मिलेगा. थोड़ी सी मेहनत का भी दोगुना फल मिलेगा. साथ ही जन्मभूमि से बाहर जानें के अवसर मिलेंगे, जो लोग विदेश जाने का प्रयास कर रहे हैं. उनका वीजा लग सकता है. इसके साथ ही कहीं अटका हुआ धन मिल सकता है.  

-सिंह राशि वालों के लिए यह योग किसी अवसर से कम नहीं है. केंद्रीय त्रिकोण राजयोग के कारण व्यापार में खूब बढ़ोतरी होगी. नौकरी में भी प्रमोशन हो सकता है. घर में हंसी खुशी का माहौल रहेगा. जल्द ही कोई प्रॉपर्टी या कार खरीद सकते हैं. किसी भी निवेश में फायदा होना तय है. काम से लेकर नौकरी के प्रयास में जुटे लोगों को भी सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न हो.सिंह राशि वालों के लिए इसे गोल्डन टाइम कह सकते हैं. 

Kamika Ekadashi 2023 Upay: कल एकादशी पर करें विष्णु जी से जुड़े ये उपाय, सभी इच्छाएं होगी पूर्ण

-धनु राशि जातकों को भी यह समय बहुत ही सुखद है, लेकिन थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा. सोच समझकर किए गए हर काम में सफलता मिलना तय है. पढ़ाई लिखाई करने वाले बच्चों का ध्यान केंद्रीत होगा. इसके साथ ही कमाई का प्रयास रहे लोगों के लिए धन के साधन बनेंगे. कुछ नए सोर्स खुल सकते हैं, जिसे इनकम बढ़ना तय है. धनु राशि के लोग अपने व्यवहार और बोलचाल को सही रखें. कहीं किसी पर अटका हुआ धन मिल सकता है. शैक्षिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement