Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

May Grah Gochar 2023: मई में मंगल, शुक्र और सूर्य ग्रह का गोचर, इन 5 राशि के जातकों पर मडराएंगा संकट

May Grah Gochar 2023: मई में होने वाले ग्रह गोचरों से कई राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ने वाला है. जिससे इन राशि के जातकों कई समस्याएं होंगी.

Latest News
May Grah Gochar 2023: मई में मंगल, शुक्र और सूर्य ग्रह का गोचर, इन 5 राशि के जातकों पर मडराएंगा संकट

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः साल 2023 के मई महीने की शुरुआत हो चुकी है. मई महीने में कई महत्वपूर्ण ग्रह गोचर (May Grah Gochar 2023) होने वाले हैं. मई में होने वाले ग्रह गोचर (May Grah Gochar 2023) में से पहला ग्रह गोचर 2 मई को हो चुका है. 2 मई को शुक्र ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. इसके बाद 5 मई को चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan 2023) लग रहा है और 10 मई 2023 को मंगल का गोचर हो रहा है. इन सभी के बाद ग्रहों के राजा सूर्यदेव 15 मई 2023 को मेष राशि से निकलकर वृषभ में प्रवेश करेंगे. ग्रहों के इन गोचरों (Grah Gochar 2023) से कई राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ने वाला है. जिससे इन राशि के जातकों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. तो चलिए इन राशियों के बारे में जानते हैं.

मई में हो रहे ग्रहों गोचरों से इन राशियों पर आ सकता है बड़ा संकट
तुला राशि 

तुला राशि के जातकों के लिए मई का महीना बहुत ही उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आपकी आय के मुकाबले खर्च बढ़ जाएंगे. जिसके कारण आपको परेशानी झेलनी पड़ेगी. कार्य स्थल पर भी चुनौतियां बढ़ सकती हैं.

वृश्चिक राशि
आपके दांपत्य जीवन में कलह हो सकती है. पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो सकता है. इस दौरान आपको आर्थिक हानि हो सकती है. आपको आध्यात्म में मन लगाने की जरूरत है ऐसे में आप अच्छा महसूस करेंगे.

यह भी पढ़ें - Guru Grah Upay: कुंडली में कमजोर गुरु होने से जीवन में आता है आर्थिक संकट, इन उपायों से कर सकते हैं मजबूत

कर्क राशि
मई का महीना कर्क राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा गुजरेगा. आपका ऑफिस में साथियों के साथ विवाद हो सकता है जिसका असर आपके करियर पर देखने को मिलेगा. पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को नुकसान हो सकता है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को इस दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपके खर्च बढ़ सकते हैं और पढ़ाई को लेकर बच्चे चितिंत हो सकते हैं. पैसों के लेन-देन को लेकर भी सावधानी बरतनी चाहिए.

मीन राशि
मई के महीने में आपके परिवार के किसी सदस्य को बीमारी से परेशानी हो सकती है. आपकी लव लाइफ में भी रुकावट आ सकती है. साथ ही आपको इस दौरान फालतू के खर्च से बचकर रहना होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement