Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mercury Transit 2023: बुध ग्रह का परिवर्तन इन राशियों की भर देगा झोली, अगले महीने की पहली तारीख से ही दिख जाएगा असर

ग्रहों की चाल हर समय जारी रहती है. नौ ग्रह समय समय पर राशि और नक्षत्रों में अपना स्थान बदलते रहते हैं. इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. कुछ के लिए यह समय शुभ तो कुछ लोगों के लिए अशुभ होता है. इस बार बुध ग्रह कन्या में प्रवेश होने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इसका राशियों पर कैसा असर पड़ेगा.

Latest News
Mercury Transit 2023: बुध ग्रह का परिवर्तन इन राशियों की भर देगा झोली, अगले महीने की पहली तारीख से ही दिख जाएगा असर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: (Budh Grah Gochar 2023) ग्रहों की बदलती चाल का सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ असर पड़ता है. इस दौरान कुछ राशियों का बुरा दौर तो कुछ का राजयोग शुरू हो जाता है. एक बार महीने की शुरुआत के साथ ही 3 राशियों भाग्य खुलने वाला है. इसकी वजह बुध ग्रह का स्थान बदलना है. बुधवार ग्रह एक अक्टूबर को अपनी राशि कन्या में प्रवेश करेंगे. बुध ग्रह का राशि परिर्वतन कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ होने वाला है. इसके बाद इन राशियों के भाग्य में चार चांद लग जाएंगे. सभी अटके काम बने के साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा होगी. आइए जानते हैं की बुध के राशि परिवर्तन से किन 3 राशि के लोगों की होगी मौज, खुल जाएंगे भाग्य के दरवाजे...

वृषभ राशि

बुध ग्रह का कन्या राशि में गोचर वृषभ राशि के लिए बहुत ही सुखद समय लेकर आया है. इस राशि से जुड़ जातकों के लिए यह समय गोल्डन पीरियड से कम नहीं है. व्यापार से जुड़े जातकों के कामकाज में बढ़ोतरी होगी. सभी समस्याओं और बाधाओं को खुद ब खुद अंत हो जाएगा. वहीं ​स्टडेंट्स का मन पढ़ाई में लगेंगा. संतान से जुड़े शुभ समाचार मिल सकते हैं. सेहत अच्छी बनी रहेगी. इस जातक के जो लोग बीमार हैं, उन्हें भी स्वास्थ्य लाभ मिलेगा. पिछले समय से चली आ रही आर्थिक परेशनियां धीरे धीरे कर खत्म हो जाएंगी.  

मिथुन राशि

बुध ग्रह गोचर का लाभ मिथुन राशि के लोगों को भी खूब मिलेगा. इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में आ रही सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. व्यापार में धन लाभ होने की संभावना बनी हुई है. नौकरी में अधिकारियों से रिश्ते अच्छे बनेंगे. आपका काम उनके ध्यान को अपनी तरफ मोहित कर लेगा. हर तरह का लाभ की संभावना बनी हुई है. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. पत्नी के साथ संबंधों में सुधार होगा. परिवार के साथ कही घूमने का प्लान बन सकते हैं. 

वृश्चिक राशि 

बुध ग्रह का कन्या में गोचर वृश्चिक वालों के लिए बेहद शुभ है. इस राशि के लोगों को इसका पूरा लाभ मिलेगा. 1 अक्टूबर से इस राशि के लोगों का भाग्य खुल जाएगा. हर तरह की समस्याएं खत्म होगी. व्यापार से जुड़े लोगों को फायदा मिलेगा. नई योजनाओं को अमल में लाने का यह बहुत अच्छा समय है. इस राशि के लोगों का समाज में नाम और मान सम्मान बढ़ेगा, जो भी रुके हुए काम हैं. वह थोड़े से प्रयास के बाद भी रफ्तार पकड़ लेंगे. किसी पर फंसा हुआ धन भी वापस मिल सकता है. भाई बहनों का खूब सपोर्ट और प्याज मिलेगा. इस दौरान स्वास्थ्य का ध्यान जरूर रखें. थोड़ी सी लापरवाही भी भारी पड़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement