Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mercury Transit: शत्रु के घर में आ रहा है बुध, दिवाली से पहले 3 राशियों की बुद्धि, वाणी और व्यापार होगा खराब

बुध 6 नवंबर को वृश्चिक राशि में गोचर करेगा. वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल से बुध की शत्रुता है. ऐसे में कुछ राशियों के लिए ये गोचर बैहद कष्टदायी साबित हो सकता है.

Latest News
Mercury Transit: शत्रु के घर में आ रहा है बुध, दिवाली से पहले 3 राशियों की बुद्धि, वाणी और व्यापार होगा खराब

Mercury Transit side effects

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिवाली से ठीक 6 दिन पहले बुध का शत्रु राशि में प्रवेश कई राशियों के जीवन में गंभीर परेशानियां पैदा करेगा. आइए जानते हैं इस समय किस राशि के जातकों की चिंताएं बढ़ेंगी. बुध 6 नवंबर को वृश्चिक राशि में गोचर करेगा और वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल और बुध का इस ग्रह से शत्रुवत संबंध है.

शत्रु राशि में बुध के प्रवेश के बाद कई राशियों के जातकों को सावधान रहना होगा. क्योंकि उन्हें आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. साथ ही स्वास्थ्य भी कमजोर रहेगा. ज्योतिष शास्त्र में बुध को बुद्धि, तर्क, वाणी, व्यापार का कारक ग्रह माना गया है. वृश्चिक राशि में बुध के आने से ये सभी क्षेत्र प्रभावित होंगे. यहां जानें कि बुध का यह गोचर किसी राशि के लिए अशुभ तो नहीं है. चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मौजुमदार से जानें कि किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है.

मेष राशि

वृश्चिक राशि में बुध का प्रवेश मेष राशि वालों के लिए हानिकारक साबित होगा . इस राशि के स्वामी मंगल से बुध की शत्रुता है. बुध पुनः आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा. मेष राशि के जातकों का स्वास्थ्य इस दौरान ख़राब रहेगा. कोई पुरानी बीमारी दोबारा सिर उठा सकती है. सर्दी, खांसी, बुखार संभव है. इस राशि के जातकों को काम और बिजनेस पर अधिक ध्यान देना चाहिए. ध्यान से चलाएं. क्योंकि दुर्घटना की सम्भावना अधिक रहती है.

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर प्रतिकूल साबित होगा. बुध राशि चक्र के छठे भाव में गोचर करता है. इस समय शत्रु आप पर प्रभाव डाल सकते हैं. साथ ही आप पर कर्ज का बोझ भी बढ़ सकता है. मिथुन राशि वालों को इस समय राहत नहीं मिलेगी . बीमार होने की आशंका है. अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो अभी रुकें.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए बुध का शत्रु राशि में प्रवेश हानिकारक है. मीन राशि के जातकों को इस समय भाग्य का साथ नहीं मिलेगा. कामकाज में रुकावटें भी आ सकती हैं. इस राशि के जातकों का मूड फिर चिड़चिड़ा रहेगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी इस समय कमजोर रहेगा. अगर करियर और बिजनेस में बदलाव की योजना है तो फिलहाल इसे छोड़ दें. निवेश करने से भी बचें. आप पर झूठा आरोप लग सकता है. उदास रहो. व्यापारियों को इस समय कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको आर्थिक हानि का सामना करना पड़ेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement