Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gemini Yearly Horoscope 2024: मिथुन राशिवालों के लिए कैसा होगा नया साल 2024, यहां पढ़ें वार्षिक राशिफल

Yearly Horoscope of Gemini Sign: वित्त, करियर, प्यार, व्यापार और सेहत के लिहाज मिथुन राशि के जातकों के लिए आने वाला नया साल 2024 कैसा रहने वाला है, आइए जानते हैं इसके बारे में..

Latest News
Gemini Yearly Horoscope 2024: मिथुन राशिवालों के लिए कैसा होगा नया साल 2024, यहां पढ़ें वार्षिक राशिफल

Gemini Yearly Horoscope 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः नया साल अब शुरू हो चुका है, नए साल को लेकर लोगों के मन में नई आशाएं, नई उम्मीदें भी हैं. हर किसी के मन में ये सवाल है कि आने वाला साल उनके (Mithun Rashifal 2024) लिए कैसा रहने वाला है और आने वाला साल उनके वित्त, करियर, प्यार, व्यापार, सेहत के लिहाज से कैसा रहेगा. ऐसे में अगर आपकी राशि मिथुन राशि है और आप जानन चाहते हैं कि आपका आने वाला साल कैसा रहेगा और आप कितनी तरक्की करेंगे तो आइए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानते हैं वृषभ राशि वालों का 2024 कैसा रहना वाला है. ज्योतिषाचार्य के अनुसार, साल 2024 मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. इस साल चंद्रमा  तीसरे और केतु चतुर्थ भाव में रहेंगे, वहीं मंगल और सुर्य आपकी राशि में सांतवे भाव में रहेंगे. नया साल मिथुन राशि के जातकों को नई ऊंचाई तक ले जाने वाला रहेगा. 

कैसा रहेगा लव-लाइफ

साल 2024 में मिथुन राशि के जातकों को घर गृहस्थी के मामले में भाग्य का साथ कम मिल रहा है. खासतौर से पति-पत्नि के रिश्ते के बीच तालमेल बिगड़ सकता है. वहीं प्रेम संबंध में खुद से आपको रिश्तों के बीच आई दरार को ठीक करना होगा. ऐसे में आपको हर रविवार के दिन शिव मंदिर में जाकर गुड़ का दान करना चाहिए. इसके अलावा साल 2024 में आप कहीं घूमने बाहर जाने कि प्लानिंग कर रहे हैं तो फिलहाल इसके बारे में न सोचें. अगर बहुत ही मजबूरी है तो कहीं जाने से पहले शिव मंदिर में एक सिक्का अर्पित कर भागवान शिव से प्रर्थना करके बाहर निकलें..
 
 प्रॉपर्टी लेन-देन में बरतें सावधानी

अगर आप इस साल कोई प्रॉपर्टी बेचना या खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा सावधानी जरूर बरतें. क्योंकि इससे आपको नुकसान हो सकता है. इससे बचने के लिए आप कुछ उपाय अपना सकते हैं. इसके लिए शनिवार के दिन कम से कम 3 शनिवार सफेद बताशा सिर पर वार कर पीपल के पेड़ के नीचे रख दें. 

कैसा रहेगा स्वास्थ्य

इस साल आपको स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहना होगा. क्योंकि सेहत के साथ ही साथ आपके किसी करीबी की सेहत में भी नरमी रहने से आपको मानसिक परेशानी होगी और आपको चिकित्सक से परामर्श की आवश्यकता हो सकती है. ऐसे में इसके अतिरिक्त किसी परिजन को लेकर भी आप डॉक्टर एवं अस्पतालों के चक्कर लगा सकते हैं. शनिवार के दिन कम से कम 3 शनिवार सफेद बताशा सिर पर वार कर पीपल के पेड़ के नीचे रखने से आपकी  स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं.

करियर में मिलेगी सफलता

आपको साल 2024 में समय लाभ और करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. अगर आप नौकरी में बदलाव का विचार कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा है आपको इस समय प्रयास में सफलता भी मिलेगी. बिजनस में भी आपको लाभ और विस्तार का मौका मिल सकता है. धनलाभ के योग बन रहे हैं. 

इन बातों का रखे ध्यान

-साल 2024 में मिथुन राशि के जातक ज्यादा सोशल होने की कोशिश न करें. 
-घर में माता-पिता से प्रॉपर्टी या किसी अन्य चीज को लेकर वाद-विवाद हो सकता है.
-वाणी में कंट्रोल रखें और इससे आप विवादों से बचे रहेंगे. 
-धनलाभ के योग बन रहे है, लेकिन फिजूलखर्ची से बचें.


 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement