Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Niyati Palat Rajyog: नियति पलट राजयोग से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, गुरु और शुक्र की कृपा से बनेंगे धनवान

Niyati Palat Rajyog: नियति पलट योग का निर्माण एक ही राशि में गुरु और शुक्र की युति से होगा. यह योग इन राशि जाकतों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है.

Niyati Palat Rajyog: नियति पलट राजयोग से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, गुरु और शुक्र की कृपा से बनेंगे धनवान

'नियति पलट राजयोग' इन राशियों के लिए है शुभ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सभी ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर करते हैं. ग्रहों का यह गोचर राशि जातकों के लिए शुभ-अशुभ योग का निर्माण करता है. वैदिक शास्त्र के अनुसार, फरवरी में ग्रहों के गोचर से नियति पलट राजयोग (Niyati Palat Rajyog) बन रहा है. नियति पलट योग का निर्माण एक ही राशि में गुरु और शुक्र की युति से होगा. हाल ही में 17 जनवरी को शनि ने कुंभ राशि में गोचर (Grah Gochar) किया था. फरवरी की शुरूआत में कई ग्रह परिवर्तन होने वाले हैं. फरवरी में शुक्र मीन राशि में विराजमान होंगे और वहीं गुरु अपनी राशि में गोचर करेंगे. एक ही राशि में गुरु और शुक्र की युति से नियति पलट राजयोग (Niyati Palat Rajyog) का निर्माण हो रहा है. यह इन 4 राशि जातकों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है. 

मिथुन राशि (Gemini Zodiac)
मिथुन राशि जातकों के गोचर कुंडली में हंस और माल्वय राजयोग दशम स्थान में बन रहे हैं और शनिदेव भी भाग्य स्थान पर स्थित हैं. ऐसे में मिथुन राशि जातकों के लिए नियति पलट योग शुभ और बेहद लाभकारी हो सकता है. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं उन्हें कार्यस्थल पर सफलता प्राप्त होगी. आपको धनलाभ हो सकता है और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें - Astro Tips: भूलकर भी घर में न रखें इन 5 देवी देवताओं की मूर्ति, सुख-शांति की जगह कलह और धन की होगी हानि

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि जातकों के गोचर कुंडली के त्रिकोण भाव में नियती पलट राजयोग की युति बन रही है. आपके शुक्र उच्च और गुरु स्वराशि में विराजमान है ऐसे में वाहन व प्रोपर्टी खरीदना शुभ होगा. गुरु के प्रभाव से सट्टा और लॉटरी से भी आपको धनलाभ हो सकता है. 

कन्या राशि (Virgo Zodiac)
कन्या राशि के 7वें भाव में गुरु और शुक्र की युति बन रही है. नियति पलट राजयोग के इस योग से कन्या राशि जातकों की आय में इजाफा हो सकता है. आपके दांपत्य जीवन का तनाव भी दूर होगा और कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा इस दौरान हंस और मालव्य राजयोग भी बन रहा है ऐसे में आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी.

यह भी पढ़ें - सप्ताह में इस दिन भूलकर भी न जलाएं अगरबत्ती, रुकेगी वंश वृद्धि और भाग्य पर लगेगा ग्रहण

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
वृश्चिक राशि जातकों के 5वें भाव में नियति पलट राजयोग बन रहा है. इस योग को संतान, प्रेम विवाह और धनलाभ का योग माना जाता है. ऐसे में आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी और आपके धनलाभ के भी योग बन रहे हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement