Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucky Signs in Hand : क्या आपकी हथेली में हैं ये लकी मार्क्स, अगर हां तो चकाचक रहेगी लाइफ

Lucky Marks in Palm : हथेली में बने कुछ निशानों को बेहद लकी माना जाता है. वहीं कुछ निशान को बैड लक लाने वाला माना जाता है. आज हम बताने जा रहे हैं उन कुछ निशानों के बारे में जिनका हथेली में होना आपकी तक़दीर बदल सकता है.

Lucky Signs in Hand : क्या आपकी हथेली में हैं ये लकी मार्क्स, अगर हां तो चकाचक रहेगी लाइफ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : Lucky Marks in Palm : हस्तरेखा और ज्योतिष शास्त्र में हथेली में बनी रेखा को बेहद महत्व दिया जाता है. क्या आपको मालूम है हथेली में बने कुछ निशानों को बेहद लकी माना जाता है. वहीं कुछ निशान को बैड लक लाने वाला माना जाता है. आज हम बताने जा रहे हैं उन कुछ निशानों के बारे में जिनका हथेली में होना आपकी तक़दीर बदल सकता है.  


Lucky Cross साइन लाता है ख़ुशकिस्मती 
हथेली में हृदय और मस्तिष्क रेखाओं के बीच के गैप में क्रॉस का निशान होना भाग्यशाली माना जाता है. इसे मिस्टिक क्रॉस कहा जाता है. जिन लोगों की हथेली में यह क्रॉस होता है, उन्हें उच्च स्थान मिलता है. माना जाता है कि ऐसे लोग काफ़ी धार्मिक स्वभाव के होते हैं. 

Shraddha Daan 2022: पितृ पक्ष में पितरों के नाम से इन चीजों का करें दान, मिलेगा सुख और शांति भी 


कैसा होता है मिस्टिक क्रॉस साइन (Mystic Cross Sign) वालों का व्यवहार 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के हाथ में मिस्टिक क्रॉस साइन होता है वे काफ़ी मिलनसार होते हैं. काफी मददगार भी होते हैं. माना जाता है कि लोगों के सुख- दुःख में काम आते हैं. ऐसे लोग दूसरों के काम में अड़ंगा बिलकुल नहीं लगाते हैं. ऐसे गुण इन लोगों को सबका प्रिय बनाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


कभी नहीं रहती पैसे की दिक्कत 
माना जाता है कि मिस्टिक क्रॉस अगर किसी के हाथ में हो तो पैसों की दिक्कत नहीं होती है. आमदनी के नए स्रोत बनते रहते हैं. जीवन में बड़ा मक़ाम हासिल करते हैं. ऐसे लोग काफ़ी बौद्धिक माने जाते हैं. मिस्टिक क्रॉस (Lucky Signs in Palm) के अतिरिक्त मछली, कमल, झंडे, और मंदिर का निशान भी काफी भाग्यशाली माना जाता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement