Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हथेली में इस एक रेखा के कारण झेलनी पड़ती है आर्थिक समस्याएं, इसके प्रभाव से राजा भी बन जाता है रंक

Palmistry: व्यक्ति की हथेली पर राहु रेखा का होना अशुभ माना जाता है. इससे व्यक्ति को जीवन में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है.

Latest News
Palmistry: हथेली में इस एक रेखा के कारण झेलनी पड़ती है आर्थिक समस्याएं, इसके प्रभाव से राजा भी बन जाता है रंक

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः व्यक्ति के हथेली पर मौजूद रेखाएं (Palmistry) उसके स्वभाव के साथ ही भविष्य की ओर भी इशारा करती है. कई रेखाओं (Palmistry) से व्यक्ति के राज खुलते हैं तो वहीं कई रेखाएं (Palmistry) उसकी आर्थिक स्थिति से लेकर स्वास्थ्य तक के बारे में संकेत देती हैं. हस्त रेखा शास्त्र (Hast Rekha Shastra) के अनुसार, आपके हाथ में राहु रेखा (Rahu Rekha On Palm) का होना बहुत ही अशुभ माना जाता है. राहु रेखा (Rahu Rekha) के होने से व्यक्ति को पैसों की तंगी का सामना करना पड़ता है. यह व्यक्ति के भविष्य में बीमार पड़ने के भी संकेत देती है. चलिए आज आपको राहु रेखा (Rahu Rekha) और इससे होने वाली परेशानियों के बारे में बताते हैं.

राहु रेखा (Rahu Rekha On Palm)
हथेली पर मंगल रेखा से निकलकर जीवन और भाग्य रेखा को काटती हुई मस्तिष्क रेखा को छूती हुई रेखा को राहु रेखा कहते हैं. यह रेखा हथेली के बीचोबीच होती है. यह हथेली के ऊपरी हिस्से की ओर जाती हुई होती है.

भारत में यहां स्थित हैं हनुमान जी की ऊंची प्रतिमाएं, कई किलोमीटर दूर से ही हो जाते हैं बजरंगबली के दर्शन

राहु रेखा के प्रभाव (Rahu Rekha Prabhav)
- हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर राहु रेखा के होने से व्यक्ति को जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. व्यक्ति की कमाई कम और खर्च ज्यादा होने से उसे आर्थिक रूप से परेशानी होती है.
- ऐसे लोगों को बीमारियों के कारण भी परेशानी होती है. इनका काफी पैसा बीमारियों पर भी लग जाता है. हथेली पर चिंता रेखा के कारण भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है.
- हथेली में अंगूठे के पास से जीवन रेखा तक जाने वाली रेखा को चिंता रेखा कहा जाता है. यह रेखाएं होने से स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ता है.
- इसके प्रभाव से व्यक्ति का पारिवारिक जीवन भी प्रभावित होता है. चिंता रेखा के होने से व्यक्ति बेवजह चिंता में रहता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement