Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हथेली पर मौजूद मंगल रेखा से चमक उठता है भाग्य, लग्जरी लाइफ जीते हैं ऐसे लोग

Mangal Rekha Palmistry: हथेली पर मंगल रेखा को शुभ माना जाता है. आज आपको मंगल रेखा और इसके मिलने वाले शुभ परिणाम के बारे में बताते हैं.

Latest News
Palmistry: हथेली पर मौजूद मंगल रेखा से चमक उठता है भाग्य, लग्जरी लाइफ जीते हैं ऐसे लोग

Mangal Rekha Palmistry

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः व्यक्ति के भविष्य के बारे में हस्त रेखाओं (Palmistry) को पढ़कर भी जान सकते हैं. हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) के जरिए व्यक्ति के करियर कारोबार और उसके जीवन से जुड़ी कई बातों को जान सकते हैं. हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) में हथेली पर कई ऐसे रेखा चिन्हों के बारे में बताया है जो बहुत ही शुभ माने जाते हैं. ऐसे ही हथेली पर मंगल रेखा (Mangal Rekha in Palm) को भी शुभ माना जाता है. तो चलिए आपको मंगल रेखा और इसके मिलने वाले शुभ परिणाम (Mangal Rekha in Palm) के बारे में बताते हैं.

मंगल रेखा (Mangal Rekha)
हथेली पर मौजूद मंगल रेखा को जीवन रेखा की सहायक रेखा माना जाता है. यह रेखा सभी लोगों के हाथ में नहीं होती है. जिसके हाथ में यह रेखा होती है वह बहुत ही भाग्यशाली होता है. मंगल रेखा हथेली के मंगल क्षेत्र या जीवन रेखा से निकलती है. यह शुक्र पर्वत तक जाती है. कई लोगों के हाथ में यह एक से अधिक रेखाएं भी होती है. मंगल रेखा मोटी और पतनी भी हो सकती है. इन रेखाओं के व्यक्ति के जीवन पर कई प्रभाव पड़ते हैं. तो चलिए आपको इनसे मिलने वाले परिणाम के बारे में बताते हैं.

देवशयनी एकादशी पर कभी न करें तुलसी से जुड़ी ये गलतियां, दुष्परिणाम से बर्बाद हो सकता है जीवन

मंगल रेखा का प्रभाव
- जातक की मंगल रेखा से कोई रेखा भाग्य रेखा से जाकर मिलती हो तो ऐसे व्यक्ति को खूब लाभ मिलता है. इन्हें जीवन में धन-दौलत की कमी नहीं होती है.
- मंगल रेखा से कोई रेखा शनि पर्वत तक जा रही हो तो ऐसा व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होता है. इन्हें धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा से खूब धन लाभ होता है.
- मंगल रेखा के मजबूत होने पर व्यक्ति का स्वास्थ्य अच्छा रहता है. ऐसे में जातक को मानसिक और शारिरीक दोनों तरह से कोई भी परेशानी नहीं होती है.
-  मंगल रेखा के लचीले होने पर जातक को जीवन में अपने कामों में सफलता मिलती है. जीवन में तरक्की करने के कई अवसर भी मिलते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement