Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: हथेली पर मौजूद इन निशानों से मिलते हैं धनवान होने के संकेत, जानें क्या कहती है आपकी हस्तरेखाएं

Palmistry: लोगों की हथेली पर कई ऐसे शुभ निशान होते हैं जो धन की कमी को दूर करते हैं और व्यक्ति के धनवान होने का संकेत देते हैं.

Latest News
Palmistry: हथेली पर मौजूद इन निशानों से मिलते हैं धनवान होने के संकेत, जानें क्या कहती है आपकी हस्तरेखाएं

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हथेली पर रेखाओं (Palmistry) और चिन्हों के निशान के जरिए व्यक्ति के भविष्य से लेकर उसके स्वभाव तक के बारे में जान सकते हैं. व्यक्ति के अमीर बनने और सफलता पाने के पीछे भी हस्तरेखाएं (Palmistry) जिम्मेदार होती है. लोगों की हथेली पर कई ऐसे शुभ निशान (Palmistry) होते हैं जो धन की कमी को दूर करते हैं और व्यक्ति के धनवान होने का संकेत (Money Palmistry Sign) देते हैं. तो चलिए हस्तरेखाओं (Palm Line) और हथेली पर मौजूद निशान के जरिए जानते हैं कि भविष्य में व्यक्ति के पास कितना अमीर (Money Palmistry Sign) होगा.

हथेली पर मौजूद ये निशान धनवान होने का देते हैं संकेत (Money Palmistry Sign)
तीन लकीरों से बना "H" का निशान

हथेली पर तीन रेखाओं की मदद से "H" का निशान बनता है. यह "H" का निशान हार्ट रेखा, भाग्य और मस्तिष्क रेखा से बनता है. यह निशान हथेली पर होने में होने से व्यक्ति के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव होते हैं. यह बदलाव व्यक्ति के जीवन में 40 साल की उम्र के बाद होता है. इन्हें 40 की उम्र के बाद संघर्षों का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें - Hindu Temples: पाकिस्तान के ये ऐतिहासिक मंदिर हैं बहुत ही प्रसिद्ध, दूर-दूर से दर्शन के लिए पहुंचते हैं श्रद्धालु

हथेली पर मौजूद "V" का निशान
व्यक्ति के हाथ पर मौजूद हृदय रेखा से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति के संकेत मिलते हैं. हृदय रेखा पर "V" का निशान होने से व्यक्ति बहुत ही मजे से जिंदगी गुजारता है. ऐसे व्यक्ति को धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती है. हथेली पर "V" का निशान जीवन में खूब पैसा कमाने के संकेत देता है.

ये रेखा देती है राजयोग के संकेत
हथेली पर अंगूठे के नीचे से अनामिका उंगली के नीचले हिस्से तक कोई रेखा पहुंच रही है तो यह राजयोग के संकेत देती है. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, ऐसे लोग बहुत ही ईमानदार और अमीर होते हैं. यह लोग मेहनत से पैसा कमाते हैं. ऐसे लोगों को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement