Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry: लव लाइफ के लिए लकी होती हैं हथेली की ये रेखाएं, कभी नहीं होती है प्यार की कमी, मिलता है मनपसंद पार्टनर

Palmistry: हस्तरेखा विशेषज्ञों के अनुसार, हथेली पर मौजूद रेखाएं और निशान व्यक्ति की आयु, शिक्षा, करियर और नौकरी कारोबार तक के बारे में जान सकते हैं.

Latest News
Palmistry: लव लाइफ के लिए लकी होती हैं हथेली की ये रेखाएं, कभी नहीं होती है प्यार की कमी, मिलता है मनपसंद पार्टनर

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हस्ते रेखा शास्त्र (Palmistry) में व्यक्ति की हथेली की रेखाओं से उसके जीवन और भविष्य के बारे में सब कुछ जान सकते हैं. हस्तरेखा (Palmistry) विशेषज्ञों के अनुसार, हथेली पर मौजूद रेखाएं (Palmistry) और निशान व्यक्ति की आयु, शिक्षा, करियर और नौकरी कारोबार तक के बारे में जान सकते हैं. इतना ही नहीं हस्तरेखा (Hast Rekha Shastra) व्यक्ति की लव लाइफ (Marriage Palmistry Lines) के बारे में भी कई संकेत देती है. आज हम हथेली पर मौजूद इन रेखाओं और निशान के बारे में जानेंगे जो लव और अरेंज मैरिज के संकेत (Marriage Palmistry Lines) देते हैं. हस्तरेखा (Hast Rekha Shastra) के अनुसार कई ऐसी रेखाएं होती है जो व्यक्ति के जीवन में खूब प्यार मिलने के संकेत देती है.

हथेली पर इस निशान के होने से शादी तक पहुंचता है अफेयर
हथेली पर हृदय रेखा पर उंगलियों की और (V) का निशान होना शुभ माना जाता है. ऐसे लोगों को पार्टनर मिलने में समय लगता है लेकिन इन्हें सच्चा प्यार मिलता है.

यह भी पढ़ें -Brahma Ji: चार नहीं ब्रह्मा देव के थे पांच सिर, जानें क्योंं भगवान शिव ने सृष्टि के रचयिता का काटा था सिर

इन रेखाओं से जानें लव मैरिज होगी या नहीं
व्यक्ति की हथेली पर गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो लव मैरिज होने की संभावना होती है. इन लोगों के जीवन में प्यार की कोई कमी नहीं होती है और इन्हें अच्छा पार्टनर मिलता है.

इन लोगों के लिए लकी होते हैं लाइफ पार्टनर
जिन लोगों के हाथ में हृदय रेखा से छोटी रेखाएं निकलकर सूर्य रेखा तक जा रही हो उनकी लाइफ में लव मैरिज के योग होते हैं. इन्हें बहुत ही अच्छा लाइफ पार्टनर मिलता है. इनकी लाइफ पार्टनर के सहयोग से खूब तरक्की होती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement