Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanwaliya Seth के भंडार में 19.76 करोड़ का चढ़ावा, तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड, इतना मिला सोना-चांदी

Sanwaliya Seth Mandir Chittorgarh: मंदिरों में लोग खुलकर दान करते हैं. दान की रकम हैरान करने वाली होती है. ऐसे ही पिछले महीने जून में राजस्थान के सांवलिया सेठ मंदिर में रिकॉर्ड तोड़ चढ़ावा आया है.

Latest News
Sanwaliya Seth के भंडार में 19.76 करोड़ का चढ़ावा, तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड, इतना मिला सोना-चां�दी

Sanwaliya Seth Mandir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Sanwaliya Seth Mandir: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में श्री सांवलिया सेठ मंदिर स्थित है. यह मंदिर भगवान श्रीकृष्ण को समर्पित है. राजस्थान के सांवलिया सेठ मंदिर (Sanwaliya Seth Temple Rajasthan) ने इस बार चढ़ावे के अपने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि, महीने भर में मंदिर में आए दान की रकम (Sanwaliya Seth Temple Donation) को पांच चरणों में गिना गया.

सांवलिया सेठ मंदिर में रिकॉर्ड तोड़ चढ़ावा

राजस्थान के श्री सांवलिया सेठ मंदिर के भंडार में इस बार 19.76 करोड़ का चढ़ावा आया है. बता दें कि, हर महीने कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी पर श्री श्रीसांवलिया सेठ का भंडार खोला जाता है. इस बार मंदिर के दान की गिनती 5 चरणों में पूरी हुई. सामने आई रकम ने पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.


कब है मासिक दुर्गाष्टमी? बन रहे हैं शुभ योग, हर मनोकामना पूर्ण करेंगी मां दुर्गा


इतना मिला सोना-चांदी और कैश

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, मंदिर में पिछले एक महीने में 15 करोड़ 58 लाख 50 हजार 284 रुपए का कैश चढ़ावा आया है. वहीं, 3 करोड़ 49 लाख 13 हजार 471 रुपए मनीआर्डर से प्राप्त हुए हैं. मंदिर में रिकॉर्ड तोड़ 19.76 करोड़ चढ़ावा मिला. चढ़ावे में कुल 505 ग्राम सोना और 89 किलो चांदी भी मिली है.

सांवलिया सेठ के दान की राशि की गिनती श्री सांवलियाजी मंदिर बोर्ड के अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर और सदस्य अशोक कुमार शर्मा, श्रीलाल कुलमी, नायब तहसीलदार, संजय कुमार मण्डोवरा, ममतेश शर्मा ने की. इनका सहयोग मंदिर मंडल प्रशासनिक अधिकारी प्रथम घनश्याम जरवाल, सहायक प्रशासनिक अधिकारी द्वितीय लेहरीलाल गाडरी ने दिया. बता दें कि, गणना के दौरान स्थानिय बैंकों के कर्मचारी मौजूद थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement