Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratna Shastra: मन-मस्तिष्क में तालमेल के लिए धारण करें ये रत्न, मीन राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली है ये रत्न

Ratna Shastra: मीन राशि के जातकों को कुंडली में ग्रह स्थिति को मजबूत करने के लिए इस रत्न को धारण करना चाहिए.

Ratna Shastra: मन-मस्तिष्क में तालमेल के लिए धारण करें ये रत्न, मीन राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली है ये रत्न

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्योतिष शास्त्र में सभी राशि के जातकों की कुंडली में ग्रह स्थिति को मजबूत करने के उपाय बताएं गए हैं. ग्रह स्थिति को रत्नशास्त्र के अनुसार, रत्न धारण करके भी प्रभावित कर सकते हैं. आज हम आपको मीन राशि (Pisces Zodiac) के बारे में बताने वाले हैं. मीन राशि (Pisces Zodiac) ज्योतिष में, राशि चक्र की 12वीं राशि है. मीन राशि को लगभग 19 फरवरी से लगभग 20 मार्च तक की अवधि के रूप में माना जाता है. मीन राशि (Pisces Zodiac) के जातक बहुत ही संवेदनशील और विचारशील होते हैं. मीन राशि (Pisces Zodiac) के लोग अपने पार्टनर को लेकर बहुत ही समर्पित होते हैं और यह जल्दी भावुक भी हो जाते हैं. 

मीन राशि रत्न शास्त्र (Pisces Zodiac Ratna Shastra)
मीन राशि के जातकों की ग्रह स्थिति को मजबूत करने के लिए रत्नशास्त्र में उपाय बताया गया है. मीन राशि जातक एक विशेष रत्न को धारण करके ग्रह स्थिति को मजबूत कर सकते हैं. रत्न धारण करने से आपको मुसीबतों से छुटकारा मिलेगा. तो चलिए जानते हैं मीन राशि के जातकों कौन सा रत्न धारण करना चाहिए जिससे बिगड़े काम बनेंगे.

यह भी पढ़ें - Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर शिव पूजा में भूलकर भी न करें ये गलतियां, शिव के नाराज होने से बढ़ सकता है दुर्भाग्य

मीन राशि के लोग धारण करें एक्वामेरिन रत्न (Aquamarine Stone For Pisces Zodiac)
राशि चक्र की बारहवीं राशि मीन के लिए एक्वामेरिन रत्न बहुत भाग्यशाली होता है. मीन राशि के प्रमुख ग्रह नेपच्युन संतुष्ट होते हैं. यह रत्न धारण करने से जातक आकर्षक और निडर बन जाता है. एक्वामेरिन रत्न धारण करने से जीवन में सकारात्मकता बढ़ती है. यह मन और मस्तिस्क में तालमेल बनाता है. एक्वामेरिन रत्न मीन राशि की महिलाओं की सौभाग्य प्राप्ति के लिए भी मददगार होता है. मीन राशि जातक एक्वामेरिन रत्न के अलावा नीलम, ब्लडस्टोन, जेड, माणिक्य और जैस्पर रत्न भी धारण कर सकते हैं. जातक को रत्न धारण करने से पहले ज्योतिषाचार्य से कुंडली का विश्लेषण करा लेना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement