Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Roti Ke Totke: रोटी के इन टोटकों से पितृ दोष से लेकर राहु-केतु के दुष्प्रभाव से मिलेगी राहत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Roti Ke Totke: कुंडली में ग्रह स्थिति को ठीक करने के लिए रोटी के टोटकों के बारे में भी बताया गया है. रोटी के कुछ साधारण उपाय आपकी किस्मत चमका सकते हैं.

Latest News
Roti Ke Totke: रोटी के इन टोटकों से पितृ दोष से लेकर राहु-केतु के दुष्प्रभाव से मिलेगी राहत, हर क्षे�त्र में मिलेगी सफलता

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः व्यक्ति के जीवन में सफलता के लिए उसके ग्रह नक्षत्रों का सही होना बेहद जरूरी है. कुंडली में ग्रहों की सही स्थिति जातकों को परेशानियों से दूर रखती है वहीं ग्रह दशा खराब हो तो व्यक्ति को कई समस्याएं होती है. कुंडली में ग्रह स्थिति को ठीक करने के लिए कई ज्योतिषीय (Roti Ke Totke) बताए गए है. ज्योतिष शास्त्र में रोटी के उपायों (Roti Ke Totke) के बारे में भी बताया गया है. रोटी के कुछ साधारण उपाय (Roti Ke Totke) से आप धन लाभ प्राप्त करने के साथ-साथ राहु-केतु के दुष्प्रभाव से बच सकते हैं. तो चलिए रोटी के इन उपायों (Roti Ke Totke) के बारे में जानते हैं.

रोटी के इन उपायों से मिलेगी सफलता (Roti Ke Totke For Success)
- कुंडली में राहु-केतु और शनि ग्रह अशुभ फल दे रहे हैं तो आखिरी रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिला दें. इस उपाय को 15 दिनों तक करने से सभी दोष दूर हो जाएगे.
- आप जीवन में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो रोटी के टुकड़े में चीनी मिलाकर चीटियों को खाने के लिए डाल दें. चीटियों को रोटी और चीनी खिलाने से सभी बाधाएं दूर होती है और सफलता प्राप्त होती है.

यह भी पढ़ें - शनि जयंती पर हो रहा है शुभ योगों का निर्माण, इन तीन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय
- घर परिवार में क्लेश रहता है तो ऐसे में राहत पाने के लिए पहली रोटी गाय को और आखिरी रोटी कुत्ते को खिला दें ऐसा करने से घर में शांति का माहौल रहता है.
- अमावस्या की रात को दो रोटी और चावल की खीर बनाकर कौए को खिलाएं यह उपाय करने से पितृ दोष से मुक्ति मिलती है.
- कभी भी रोटी गिनकर नहीं बनानी चाहिए. ऐसा करने से सूर्यदेव नाराज होते हैं. सूर्यदेव के नाराज होने से सूर्य से संबंधित ग्रह दोष का सामना करना पड़ता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement