Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarkari Naukri Ke Upay: सरकारी नौकरी में आ रही है बाधा या नहीं मिल रहा प्रमोशन तो करें इस मंत्र का जाप, हाथ लगेगी कामयाबी

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं या फिर प्राइवेट जॉब में प्रमोशन न मिलने से परेशान हैं तो ये मंत्र आपको सफलता दिला सकता है.

Sarkari Naukri Ke Upay: सरकारी नौकरी में आ रही है बाधा या नहीं मिल रहा प्रमोशन तो करें इस मंत्र का जाप, हाथ लगेगी कामयाबी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के समय में सरकारी नौकरी में कम्पीटीशन बहुत हाई हो गया है. ज्यादातर स्टूडेंट पढ़ाई पूरी कर सरकारी नौकरी की तैयारी में जुट जाते है. दिन रात एक मेहनत करते हैं. इसके बावजूद सफल नहीं हो पाते. वहीं कुछ प्राइवेट नौकरी में शुरुआत कर दिन रात मेहनत करते हैं, लेकिन प्रमोशन में तमाम बाधा और मुश्किलें आती है. अगर आप भी ऐसी ही स्थिति से गुजर रहे हैं तो दिन रात की मेहनत के साथ ही कुछ आसान उपाय भी अपना सकते हैं. इन उपायों को करने से भगवान की कृपा प्राप्त होती है. साथ ही नौकरी मिलने में आसानी होती है. 

ज्योतिष शास्त्री के अनुसार, आपकी मेहनत के साथ ही भगवान की कृपा भी हो जाए तो काम बनने से कोई नहीं रोक सकता है. इसके लिए अपनी कड़ी मेहनत के साथ ही भगवान श्री गणेश जी के गणपति गायत्री मंत्र ​का हर दिन कम से कम 108 बार जाप करें. इस मंत्र को यूट्यूब पर सुन भी सकते हैं. यह जप से करियर में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी. 

महादेव की करें पूजा 

मनचाही नौकरी हासिल करना चाहते हैं तो भगवान शिव की पूजा अर्चना करें.हर सोमवार को शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के साथ ही कच्चा दूध, साबुत चावल को जल में मिलाकर चढ़ाएं. साथ ही भगवान शिव के सामने अपनी मनोकामना रखें. भोलेनाथ आपकी इच्छा को जल्द पूर्ण करेंगे. 

अपना सकते है ये उपाय 

-इंटरव्यू देने जाने से पहले गाय को आटा और गुड़ खिलाएं. 

-इंटरव्यू देने जाने से पहले नींबू के ऊपर चार लौंग लगा दें. इसके बाद 108 बार ॐ श्री हनुमते नम:’ मंत्र का जप करें. इसके बाद उस नींबू को साथ लेकर जाएं. इसे कामयाबी मिलेगीत्र 

-इंटरव्यू देने से पहले ‘ॐ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी’ मंत्र का 108 बार जप कर लें.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement