Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snake Dreams: सपने में सांप को इस अवस्था में देखना देता है अशुभ का संकेत

Snake Dream Interpretation:सपने में सांप का आना अच्छा माना जाता है लेकिन अगर उसे एक खास अवस्था में देखा जाए तो वह अशुभ संकेत का सूचक होता है.

Latest News
Snake  Dreams: सपने में सांप को इस अवस्था में देखना देता है अशुभ का संकेत

dream interpretation

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्वप्नशास्त्र में हर चीज का सपने में आने का एक महत्व बताया गया है. कुछ संकेत जहां आने वाली खुशियों का सूचक होते हैं, वहीं कुछ अशुभता का संकेत देते हैं. सपने में सांप को एक खास अवस्था में देखना खतरे का संकेत माना जाता है.

सपने आने वाली मुसीबतों के प्रति इंसान को सतर्क करते हैं और ऐसा स्वप्नशास्त्र में माना गया है. हर सपने का कुछ न कुछ मतलब जरूर होता है.तो च​लिए जानें कि सपने अगर सपने में सांप आए तो उसका क्या मतलब होता है और किस अवस्था में सांप देखना अशुभ होता है.

यह भी पढ़ें: पत्नी की हर चाहत पूरी करते हैं इस नाम वाले लड़के, Astrology में इन्हें माना गया है बेस्ट पति
सपने में सांप का पीछा करना: ये  सपना इस बात का भी संकेत देता है कि आप भविष्य को लेकर डरे हुए हैं और आपको किसी बात की चिंता सता रही है.
सपने में सांप का डंसना: ये सपना इस बात का संकेत देता है कि आपको जल्द कोई गंभीर रोग पकड़ने वाला है. ऐसे में आपको सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

सांप ऊपर गिरता हुआ दिखाना: सांप का ऊपर गिरते हुए दिखाई देना भी शुभ नहीं माना जाता है. ये सपना गंभीर बीमारी होने का संकेत देता है. जब भी ये सपना दिखाई दे तो सतर्क हो जाएं और भोलेनाथ की अराधना करें.

सपने में सांप द्वारा दांत दिखाना: ये सपना अशुभ माना जाता है. इस सपने का मतलब है कि आपको किसी से धोखा मिल सकता है या आपका कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचा सकता है.

यह भी पढ़ें: Zodiacs Signs: 3 राशि वालों की किस्मत में होती है बेशुमार दौलत, लेकिन एक चीज कर सकती है बर्बाद

लंबा और ब‍िल से बाहर आता हुआ सांप दिखना: लंबा और ​बिल से बाहर आता सांप आपको अगर नजर आए तो ये अच्छा संकेत नहीं होता. ये संकेत नौकरी या बिजनेस में नुकसान हो सकता है. ये सपना धोखा मिलने का भी संकेत देता है.

सपने में सांप का हमला: सपने में अगर सांप हमला कर दे तो ये संकेत किसीबड़े संकट का इशारा है. वहीं यदि सपने में सांप और नेवले की लड़ाई आपको नजर आई तो ये कानूनी विवाद में फंसने का संकेत है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement