Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shadi Ke Upay: वैवाहिक जीवन की समस्याओं को दूर करने से लेकर मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए करें ये उपाय, होगा लाभ

Shadi Ke Upay: कई लोगों की आसानी से शादी हो जाती है तो कई लोगों को शादी में अड़चनों का सामना करना पड़ता है.

Latest News
Shadi Ke Upay: वैवाहिक जीवन की समस्याओं को दूर करने से लेकर मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए करें ये उपाय, होगा लाभ

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः विवाह जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. विवाह के जरिए ही समाज आगे बढ़ रहा है. ऐसे में सभी लोगों को एक समय के बाद रिश्ते में बंधना होता है. कई लोगों की आसानी से शादी (Shadi Vidhi Upay) हो जाती है तो कई लोगों को शादी में अड़चनों का सामना करना पड़ता है. शादी होने के बाद भी बहुत से लोगों को वैवाहिक जीवन में समस्याओं (Shadi Vidhi Upay) का सामना करना पड़ता है. कई बार तो लोगों के रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते हैं. हालांकि आप विवाह की अड़चनों को दूर करने और रिश्तों को मजबूत करने के लिए इन उपायों (Shadi Vidhi Upay) को कर सकते हैं. शिवपुराण के अनुसार, मां पार्वती ने शिव जी को पति के रूप में पाने के लिए कठोर तप किया था. उनके तप से खुश होकर ही शिवजी ने मां पार्वती को पत्नी के रूप में स्वीकार किया था.

मनचाहा वर प्राप्ति करने के लिए लड़कियां करें ये उपाय (Shadi Vidhi Upay)
शादी में अड़चन आ रही है और लंबे समय से विवाह के योग नहीं बन रहे हैं तो सच्चे मन से मां पार्वती और भगवान शिव की पूजा करने से मनचाहा वर मिल सकता है. भगवान शिव की पूजा-अर्चना करने से वैवाहिक जीवन की समस्याएं भी दूर हो जाती हैं. शादी की अड़चनों को दूर करने व योग्य वर प्राप्त करने के लिए मां पार्वती और भगवान शिव की नियमित रूप से पूजा करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें -  वास्तु के इन उपायों को करने से मानसिक तनाव से मिलेगी छुट्टी, जीवन में सुख-शांति का होगा आगमन

शिवलिंग पर जल चढ़ाने से रिश्तों में आएगी मजबूती (Shadi Vidhi Upay)
भगवान शिव जी की पूजा करने से प्रेम संबंध में लाभ मिलता है. शिवलिंग पर जल चढ़ाने से रिश्तों में मजबूती आती हैं. ऐसा करने से वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहती है. महिलाओं के शिवलिंग पर जल चढ़ाने से उन्हें अपने पति से खूब प्यार मिलता हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement