Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Amavasya 2023: साल की आखिरी शनि अमावस्या, ग्रहण और महालया इन 4 राशियों के लिए है भाग्यशाली

इस साल की आखिरी शनि अमावस्या 14 अक्टूबर यानी आज शनिवार को है. आद के ही दिन महालया या सर्वपितृ अमावस्या है और ग्रहण भी.

Latest News
Shani Amavasya 2023: साल की आखिरी शनि अमावस्या, ग्रहण और महालया इन 4 राशियों के लिए है भाग्यशाली

shani amavasya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  वैदिक ज्योतिष के अनुसार अमावस्या तिथि का विशेष महत्व होता है. और जब अमावस्या शनिवार के दिन पड़ती है तो उसे शनैश्चरी अमावस्या या शनि अमावस्या कहा जाता है.आज, शनिवार, 14 अक्टूबर को 2023 की आखिरी शनि अमावस्या है. इसके साथ ही पितृपक्ष का आज आखिरी दिन है. इस दिन को महालया अमावस्या या सर्वपितृ अमावस्या भी कहा जाता है. उसके साथ कल फिर साल का आखिरी सूर्य ग्रहण है.

इतने सारे विशेष योगों के संयोग के कारण ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कल का दिन विशेष महत्व रखता है. ज्योतिषियों की गणना के अनुसार कल चार राशियों की किस्मत चमकेगी. इन पर शनि की विशेष कृपा रहेगी. जानिए कल किस राशि की किस्मत खुलेगी.

वृषभ

आज शनि अमावस्या पर वृषभ राशि के जातकों को शनि की कृपा से सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. उनमें अपने काम के प्रति भरपूर ऊर्जा और उत्साह रहेगा. ऑफिस में प्रमोशन हो सकता है और बॉस आपके काम की सराहना करेंगे. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. बिजनेस में कोई नई डील कर सकते हैं.

मिथुन राशि
शनि अमावस्या पर मिथुन राशि के जातकों पर ग्रहराज की कृपा होने वाली है. आज आप दूसरों की मदद के लिए आगे बढ़ेंगे. इसलिए मिथुन राशि वालों को सभी से सम्मान और प्यार मिलेगा. बिजनेस में किसी बड़े सौदे से भी आपको फायदा हो सकता है.

तुला

इस वर्ष की आखिरी शनि अमावस्या पर तुला राशि के जातकों को अपने सभी प्रयासों में भाग्य का साथ मिलेगा . तुला राशि वाले जातक शिक्षा पर ध्यान देंगे. ऑटोमोबाइल सेक्टर से जुड़े लोगों पर शनि टैगोर की विशेष कृपा रहेगी. आपको अपने अच्छे काम के लिए सभी से सराहना मिलेगी. तुला राशि वालों को रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा और आपके सभी काम समय पर पूरे होंगे.

कुंभ राशि

इस साल की आखिरी शनि अमावस्या पर शनि ठाकुर अपने हाथ खोलेंगे और कुंभ राशि वालों पर कृपा करेंगे. आपकी सही समय पर सही निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी. ट्रांसपोर्ट, चमड़ा, लोहे का सामान आदि व्यवसायों से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. करियर में आपको बड़ा सुधार मिलने वाला है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए भी यह शुभ समय है.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement