Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Dev Drishti: इन राशि वालों पर है शनि की दशमी दृष्टि, शनिदेव की कृपा से चमक सकता है भाग्य

Shani Dev Drishti: शनि की कुंभ राशि से दशमी दृष्टि का कई राशि वालों को लाभ होने वाला है. इन राशियों का शनि की कृपा से भाग्य चमक जाएगा.

Shani Dev Drishti: इन राशि वालों पर है शनि की दशमी दृष्टि, शनिदेव की कृपा से चमक सकता है भाग्य

Shani Dev Drishti

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनि देव (Shani Dev) को ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, न्याय का देवता माना जाता है. ज्योतिष की माने तो शनि (Shani Dev) ही लोगों को उनके अच्छे-बुरे कर्मों का फल देते हैं. शनि की शुभ दृष्टि (Shani Ki Drishti) होने से जातक के सभी काम सफल हो जाते हैं, तो वहीं शनि की बुरी दृष्टि व्यक्ति के लिए बहुत ही अशुभ होती हैं. हाल ही 11 अप्रैल 2023 को शनि (Shani Dev) की कुंभ राशि से वृश्चिक राशि के जातकों पर अशुभ दृष्टि पड़ रही है. वृश्चिक राशि वालों पर शुक्र की सातवीं दृष्टि पड़ रही है. शनि (Shani Dev) की कुंभ राशि से दशमी दृष्टि (Shani Ki Drishti) का कई राशि वालों को लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि शनि की दृष्टि (Shani Ki Drishti) किन राशि के जातकों के लिए शुभ होने वाली है.

वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)
वृषभ राशि के कर्म भाव पर शनि की दृष्टि बन रही है. इनके लिए शनि की दशमी दृष्टि शुभ होगी. शनि की कृपा से कार्य सफलता मिलेगी. आपके वैवाहिक जीवन में भी सुख-समृद्धि आएगी. व्यापार और करियर के क्षेत्र में लाभ योग बन रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Rama-Shyama Tulsi: रामा या श्यामा कौन सी तुलसी लगाना होता है शुभ, यहां जानें दोनों में क्या है अंतर

सिंह राशि (Singh Rashi)
सिंह राशि वालों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. कारोबार के क्षेत्र में तरक्की होगी जिसके परिणाम से धन लाभ होगा. आपकी सेहत में भी पहले की अपेक्षा सुधार होगा. आपको भाई बहनों का सहयोग मिलेगा और सभी कार्य में सफलता मिलेगी.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
शनि की दशमी दृष्टि कुंभ राशि वालों के लिए शुभ होगी. कुंभ शनि देव की स्वराशि है ऐसे में कुंभ वालों को बिजनेस और नौकरी में लाभ के योग बन रहे हैं. आपको शनि की दृष्टि से लाभ होगा आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement