Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Dev Drishti: शनि की तिरछी नजर इन राशि के जातकों की लव लाइफ को करेगी प्रभावित, आप भी तो नहीं हैं शामिल

Shani Dev Drishti: शनि की तिरछी नजर का कई राशि के जातकों की लव लाइफ पर प्रभाव देखने को मिलेगा. इन राशि के जातकों को इस दौरान कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा.

Latest News
Shani Dev Drishti: शनि की तिरछी नजर इन राशि के जातकों की लव लाइफ को करेगी प्रभावित, आप भी तो नहीं हैं शामिल

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः शनि ग्रह (Shani Dev Effects) को न्याय का देवता माना जाता है. शनि लोगों को उनके कर्मों के आधार पर फल देते हैं. इन दिनों शनि (Shani Dev Effects) की कई राशि के जातकों पर तिरछी नजर पड़ रही है. शनि की तिरछी (Shani Dev Effects) नजर का इन राशि के जातकों की लव लाइफ पर प्रभाव देखने को मिलेगा. इन लोगों को इस दौरान लव लाइफ में कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. तो चलिए जानते हैं कि शनि की तिरछी नजर (Shani Dev Effects) किन राशि के जातकों पर पड़ रही है.

इन राशि के जातकों पर है शनि की तिरछी नजर
मेष राशि (Mesh Rashi)

मेष राशि के जातकों के प्रेम भाव पर शनि की तीसरी नजर पड़ रही है. ऐसे में आपके सभी रिश्ते अहंकार में आ जाएंगे जिसके कारण आपको अपने साथी से तनाव मिल सकता है. आपके रिश्ते में छोटी सी बातें बड़ी गलतफहमियों में बदल सकती है. इस दौरान आपको दांपत्य जीवन में बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है.

कन्या राशि (Kanya Rashi)
कन्या राशि के जातकों को प्रेम संबंध में कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. शनि की तिरछी नजर के कारण आपके रिश्तों में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती हैं. आपको इस दौरान छोटी-छोटी बातों पर नाराज होने से बचने की जरूरत है इससे आपके रिश्ते प्रभावित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें -  वास्तु के इन उपायों को करने से मानसिक तनाव से मिलेगी छुट्टी, जीवन में सुख-शांति का होगा आगमन

तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि के जातकों पर शनि की तीसरी दृष्टि पड़ रही है. यह आपके रिश्तों के लिए प्रतिकूल स्थिति हैं. आपको अपने साथी के साथ कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं ऐसे में आपको इनसे सावधान रहने की जरूरत है.

मकर राशि (Makar Rashi)
आपके लिए लव लाइफ के मामले में समय बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहेगा. आपको इस दौरान संभलकर रहने की जरूरत हैं. आपका जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है ऐसे में आपको बड़ी ही समझदारी से इन मामलों से बचना है.

मीन राशि (Meen Rashi)
लव लाइफ के मामले में आपका यह महीना अच्छा नहीं होगा. इस महीने में प्रेमियों का ब्रेकअप हो सकता है वहीं शादीशुदा लोगों का भी रिश्ता टूट सकता है. आपको इससे बचने के लिए पार्टनर के साथ अच्छे से पेश आना है. किसी भी बात को लेकर पार्टनर से विवाद न करें.\

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement