Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Jayanti 2023: आज शनि जयंती पर बन रहे हैं कई शुभ योग, इन तीन राशि के जातकों को होगा भाग्योदय

Shani Jayanti 2023: शनि जयंती के खास मौके पर शनि देव को प्रसन्न कर शनि की साढ़ेसाती, शनि की ढैय्या और शनि महादशा से मुक्ति पाकर जीवन में सुख-समृद्धि की प्राप्ति कर सकते हैं.

Latest News
Shani Jayanti 2023: आज शनि जयंती पर बन रहे हैं कई शुभ योग, इन तीन राशि के जातकों को होगा भाग्योदय

Shani Jayanti 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ज्येष्ठ माह की अमावस्या तिथि को शनि जयंती (Shani Jayanti 2023) के रूप में मनाया जाता है. शनि जयंती (Shani Jayanti 2023) पर शनि दोषों से छुटकारा पाने के लिए विशेष पूजा व उपाय किए जाते हैं. शनि जयंती (Shani Jayanti 2023) के खास मौके पर शनि देव को प्रसन्न कर शनि की साढ़ेसाती, शनि की ढैय्या और शनि महादशा से मुक्ति पाकर जीवन में सुख-समृद्धि की प्राप्ति कर सकते हैं. शनि की कृपा से करियर और कारोबार में सफलता मिलती है.

शनि देव के प्रसन्न होने से व्यक्ति के जीवन में मान-सम्मान बढ़ता है वहीं शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन में कई समस्याएं होती है. इस साल शनि जयंती 19 मई 2023 (Shani Jayanti 2023 Date )को मनाई जाएगी. शनि जयंती (Shani Jayanti 2023) पर कई शुभ योग बन रहे हैं जो तीन राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस दिन कौन से शुभ योग बन रहे हैं और यह किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाले हैं.

शनि जयंती पर बन रहे हैं शुभ योग (Shani Jayanti 2023 Shubh Yog)
19 मई 2023 को शनि जयंती पर शोभन योग, राजयोग, गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. यह सभी योग का निर्माण मेष, मिथुन व तुला राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. शनि की कृपा से इन तीन राशि के जातकों को धन व सुख-समृद्धि में लाभ होगा. 

यह भी पढ़ें - पन्ना रत्न धारण करने से जीवन की हर बाधाएं हो जाती हैं दूर, इन दो राशियों को करता है सूट

शनि जयंती इन राशियों के लिए शुभ
मेष राशि (Mesh Rashi)

शनि जयंती पर गजकेसरी योग का निर्माण मेष राशि के जातकों को धनवान बना सकता है. आपको करियर में सफलता मिलेगी और धन से जुड़ी समस्याएं दूर होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मिथुन राशि (Mithun Rashi)
गजकेसरी योग बनने से आपको समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में प्रशंसा होगी और पदोन्नती भी हो सकती है. जिन जातकों को नौकरी की तलाश है उन्हें नौकरी मिल सकती है.

तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि शनि की उच्च राशि है. ऐसे में शनिदेव की कृपा हमेशा ही इन राशि के जातकों पर रहती है. शनि जयंती पर खास योग बनने से तुला राशि वालों का भाग्योदय होगा. ऐसे में आपको करियर में सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement