Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Margi: शनि की सीधी चाल से इन लोगों पर प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी, कुंडली में बनेगा ये दुर्लभ राजयोग 

ग्रहों की चाल बदलाव के साथ ही जल्द ही न्याय के देवता शनिदेव उल्टी के बाद सीधी चाल चलने वाले हैं. इसके प्रभाव से 3 राशियों के लोगों किस्मत चमक जाएगी.

Latest News
Shani Margi: शनि की सीधी चाल से इन लोगों पर प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी, कुंडली में बनेगा ये दुर्लभ राजयोग 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ज्योतिष में नौ ग्रहों वर्णन किया गया है. सभी ग्रहों का अपना अलग अलग महत्व हैं. इनमें शनि को न्यायधीश की उपाब्धि प्राप्त है. न्याय के देवता व्यक्ति के कर्मों के हिसाब से उसे फल देते हैं. शनि देव की कृपा से व्यक्ति राजा से रंक और रंक से राजा बन जाता है. शनि देव के गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. यह कुछ ​के लिए अच्छा तो कुछ के लिए बेहद खराब होता है. वहीं शनिदेव ही एक ऐसे ग्रह हैं, जो सीधी के साथ उल्टी चाल भी चलते हैं. शनि ढ़ाई साल से लेकर साढ़े सात साल में गोचर करते हैं.इसी बीच वह समय समय पर वक्री और मार्गी होते रहते हैं.  इस दौरान वह सबसे शक्तिशाली हो जाते हैं. 

ज्योतिष के अनुसार, इस समय शनि तीन महीने के लिए उल्टी चाल चल रहे हैं. वह 15 नवंबर से अपनी सीधी चाल में वापस आ जाएंगे. इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. इनमें 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके जातकों की कुंडली में शश राजयोग का निर्माण होगा. इन लोगों के पास धन की कमी नहीं होगी. हर काम बनते चले जाएंगे. आइए जानते हैं वो 3 राशियां, जिन्हें शनिदेव की कृपा प्राप्त होगी. 

वृषभ राशि 

वृषभ राशि वालों के लिए शनि की सीधी चाल काफी फलदायक साबित होगी. इस दौरान किये गये हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी या व्यापार में लाभ होगा. धन संबंधित समस्याएं खत्म हो जाएंगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा और सकरात्मकत ऊर्जा का संचार होगा. आपके किसी भी तरह के अटके हुए काम बनते चले जाएंगे. इनकम के नये सोर्स तैयार होंगे, जो आगे जाकर काफी लाभ देकर जाएंगे. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों का सोया भाग्य जाग जाएगा. जीवन में चल रही परेशानियों का अंत होगा. दफ्तर में नई जिम्मेदारी मिल सकती हैं. इसके साथ ही धन आने के योग बनेंगे. धार्मिंक कार्यों में मन लगेगा. हालांकि इस दौरान किसी से भी उलझने से बचें. जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. भाई बहन के रिश्तों में प्यार बढ़ेगा. 

कुंभ राशि

कुंभ शनि की सबसे प्रिय राशि है. इन शनिदेव प्रसन्न रहते हैं. शनि की सीधी चाल से कुंभ वालों के काम बनते चले जाएंगे. जीवन में कई ऐसे सकरात्मक बदलाव आएंगे, जो आपके अहम भूमिका निभाएंगे. सोसायटी में मान सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ के योग बनेंगे और इनकम के नये सोर्स तैयार होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement