Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Nakshatra: आज सूर्यग्रहण के बाद शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों के जातकों की पलटेगी किस्मत, हर तरफ मिलेगा लाभ

सर्वपितृ अमावस्या के साथ ही सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है. इसके अगले ही दिन शनि का नक्षत्र परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा. इनमें से कुछ राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए यह बेहद शुभ समय साबित होगा. इन राशियों के लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी. 

Latest News
Shani Nakshatra: आज सूर्यग्रहण के बाद शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन राशियों के जातकों की पलटेगी किस्मत, हर तरफ मिलेगा लाभ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज सर्वपितृ अमावस्या के साथ ही साल का दूसरा और आखिरी सूर्यग्रहण लगने जा रहा है. ये दिन बहुत ही विशेष है. इस दिन पितृ पक्ष का समापन होगा. पितृ विदाई लेकर परलोक की तरफ गतिमान होंगे. इस दिन हर कोई पितरों का श्राद्ध और तर्पण कर सकता है. ऐसा करने से पितर प्रसन्न होते हैं और अपनी कृपा परिवार बनाते हैं. तर्पण से उन्हें मोष की प्राप्ति होती है. वहीं दूसरी तरफ सूर्यग्रहण लगने वाला है. हालांकि इस बार सूर्य ग्रहण का असर भारत में नहीं रहेगा. यह दूसरे देशों में दिखाई देगा. ज्योतिष शास्त्र में सूर्य ग्रहण का प्रभाव जरूर रहेगा. यह राशियों को प्रभावित कर सकता है.  

सूर्य ग्रहण के कुछ घंटों बाद न्याय के देवा शनि अपना नक्षत्र परिवर्तन करेंगे. शनि के इस परिवर्तन का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. यह कुछ लोगों के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ भी साबित हो सकता है. हम उन राशियों की बात करने जा रहे हैं, जिन पर शनि नक्षत्र का परिवर्तन शुभ प्रभाव डालेगा. शनि के इस बदलाव से इन राशि वालों की किस्मत पलट जाएगी. 15 अक्टूबर 2023 सुबह 4 बजकर 49 मिनट पर शनि धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. यह इन 3 राशियों के लोगों के शुभ समय की शुरुआत होगी. शनि के इस बदलाव से इन लोगों को हर काम में सफलता प्राप्त होगी. 

इस दिशा में लगाएं इन 5 पक्षियों की तस्वीर, घर-परिवार में आएगी खुशहाली

मेष राशि

शनि ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन का मेष राशि वालों के लिए शुभ प्रभाव पड़ेगा. इस राशि कके लोगों को नौकरी से लेकर अपने बिजनेस में सफलता मिलेगी. धन लाभ की पूरी संभावना है. इसके साथ ही इनकम के नये सोर्स बन जाएंगे. मेष राशि के लोगों के लिए यह सभी इतना शुभ होगा कि वह जिस भी काम में पैसा लगाएंगे. वह शुभ होगा. उसमें धन लाभ की पूर्ण संभावना है. इसके अलावा जो लोग तैयारी कर रहे हैं. उन्हें करियर में सफलता मिल सकती है. विदेश जाने के प्रयास में सफलता मिलेगी. 

मिथुन राशि 

मिथनु राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन बेहद शुभ है. शनि के धनिष्ठ नक्षत्र में आने से मिथुन राशि के लोगों का भाग्य खुलेगा. उन्हें काम या धंधे में बड़ा लाभ होगा. बिजनेस के काम से ही यात्रा कर सकते हैं, जो सफल रहेगी. इसके अलावा धन लाभ की पूर्ण संभावना बनी हुई है. किस्मत के जोर पर किसी भी निवेश में आसानी से लाभ कमा लेंगे. धर्म कर्म के कामों में ध्यान अधिक रहेगा. परिवार से लेकर समाज में मान बढ़ेगा. 

Fruits Avoid In Diabetes: डायबिटीज मरीजों को भूलकर भी नहीं खाने चाहिए ये फल, चली जाती है आंखों की रोशनी
 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए भी शनि का नक्षत्र परिवर्तन बेहद शुभ साबित हो सकता है. इस दौरान पिछले समय से चली आ रही वाहन और प्रॉपर्टी लेने की प्लानिंग सफल होगी. यह समय वृश्चिक राशिवालों के लिए बेहद लंकी साबित होगा. इसबीच जिस भी काम में हाथ डालेंगे. उसमें सफलता मिल सकती है. शनि देव की कृपा बनी रहेगी. आपको सभी कामों में सफलता मिलने के साथ ही नौकरी पेशा लोगों को मान सम्मान बढ़ेगा. अपने काम की छाप छोड़ पाएंगे. 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement