Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इन 4 राशियों के लोगों को भारी पड़ेगा अगस्त का महीना, जीवन को परेशानियों से भर देंगे सूर्य, शनि और राहु

अगस्त महीने की शुरुआत के साथ ही ग्रहों का गोचर और चाल का परिवर्तन शुरू हो गया है. ऐसे में कुछ राशियों पर इसका बुरा प्रभाव भी पड़ेगा. इसकी वजह से जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

Latest News
इन 4 राशियों के लोगों को भारी पड़ेगा अगस्त का महीना, जीवन को परेशानियों से भर दे�ंगे सूर्य, शनि और राहु
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अगस्त महीने की शुरुआत हो चुकी है. इसमें सावन के साथ ही कई सारे त्योहार आते हैं. वहीं इस बार ग्रहों के फेरबदल के हिसाब से भी अगस्त का महीना खास रहेगा. इस महीने में मंगल, बुध, सूर्य, शनि और राहु राशि परिवर्तन कर रहे हैं. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. यह किसी के लिए शुभ तो कुछ लोगों के लिए मुश्किल भरा समय ला सकता है. 16 अगस्त से सूर्य अपनी राशि बुध में मार्गी हो जाएंगे. इसके बाद 28 अगस्त को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं सूर्य, राहु और शनि की स्थिति में परिवर्तन एक अशुभ योग बनाएंगी. 

ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार के अनुसार, सूर्य और शनि समसप्तक योग बना रहे हैं. इससे सूर्य व राहु पडाष्टक योग बनाएंगे. इसकी वजह से 4 राशि वाले लोगों का समय बेहद मुश्किल भरा हो जाएगा. यह आपकी समस्याओं को बढ़ा सकते हैं. आइए जानते हैं ग्रहों के फेरबदल से किन राशियों टेंशन बढ़ सकती है. 

मेष राशि

सभी राशियों में पहले नंबर पर आने वाली मेष राशि के जातकों का अगस्त का महीना बेहद मुश्किल भरा हो सकता है. इसकी वजह कुंडली के अंदर पांचवें में भाव में सूर्य और तीसरे में मंगल का होना है. ऐसी स्थिति में भूलकर भी कोई रिस्क न लें. नकारात्मकता रहेगी. नौकरी से लेकर व्यापार में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले विचार जरूर कर लें. अगर आप निवेश करना चाह हैं तो कुछ समय के लिए रुकना ज्यादा बेहतर होगा.

कन्या राशि

अगस्त माह में कन्या राशि वालों की कुंडली में सूर्य देव 12वें भाव ​में विराजमान होंगे. यह आपकी टेंशन बढ़ा सकता है. कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है. कोई भी कदम उठाने से पहले बहुत अच्छे से सोच विचार लें. पैसों का खर्च बढ़ेगा. इसलिए बहुत सोच समझकर ही पैसा निकालें. नींद संबंधी परेशानियां हो सकती है. स्वास्थ का खास ध्यान रखें. 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए अगस्त का महीना थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. सूर्य मकर राशि के 8वें भाव में गोचर कर रहे है. इससे नौकरी पेशा लोगों को समस्याएं आ सकती है. जीवन में बड़े उतार चढ़ाव आ सकते हैं. साथ ही काम में बिगड़ सकते हैं. पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतें. शत्रु आप पर हावी हो सकते हैं. ऐसी स्थिति में बहुत ज्यादा ध्यान रखने की आवश्यकता है. 

मीन राशि

इस महीने में सूर्य का राशि परिवर्तन मीन वालों की स्वास्थ को प्रभावित कर सकता है. इस राशि के छठे भाव में सूर्य देव उपस्थित रहेंगे. ऐसे में मीन वालों की आर्थिंक स्थिति पर काफी बुरा प्रभाव पड़ेगा. करियर में कई उतार चढ़ाव आ सकते हैं. निराशा के साथ ही स्वास्थ बिगड़ सकता है. अगर आप थाने या कोर्ट के मामलों में उलझे हुए हैं तो परिणाम आपके विपरीत आ सकते हैं.
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement