Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Uday: 2024 में शनि उदय से इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, नौकरी, करियर से लेकर कारोबार में मिलेगी सफलता 

शनि ग्रह को कर्म कारक ग्रह भी कहा जाता है. शनि इस समय अपनी राशि कुंभ में विराजमान हैं. अगले साल यानी 2024 में शनि ग्रह अपनी स्थिति में बदलाव करेगा. हालांकि यह गोचर नहीं होगा. वह कुंभ राशि में रहेंगे,

Latest News
Shani Uday: 2024 में शनि उदय से इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, नौकरी, �करियर से लेकर कारोबार में मिलेगी सफलता 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है. वह कर्मों के हिसाब से ही फल देते है. यही वजह है कि शनि ग्रह को कर्म कारक ग्रह भी कहा जाता है. शनि इस समय अपनी राशि कुंभ में विराजमान हैं. अगले साल यानी 2024 में शनि ग्रह अपनी स्थिति में बदलाव करेगा. हालांकि यह गोचर नहीं होगा. वह कुंभ राशि में रहेंगे, लेकिन शनि ग्रह के​ स्थिति में बदलाव करने का असर भी सभी राशियों के साथ धरती पर पड़ेगा. इसके प्रभाव शुभ और अशुभ दोनों ही होंगे. कुछ राशियों के लिए यह समय खराब तो कुछ के लिए अच्छा रहेगा. 

Dhanteras 2023: धनतेरस पर छिपकली के साथ इन 5 चीजों का दिखना देता है शुभ संकेत, दिवाली पर घर आती हैं मां लक्ष्मी

अगले साल ऐसी होगी शनि की स्थिति

दरअसल साल 2024 में शनि ग्रह कुंभ में रहते हुए ही वक्री और मार्गी चाल चलेंगे. शनि की चाल बहुत धीमी होती है. यही वजह है कि यह ग्रह काफी समय तक एक ही राशि में बना रहता है. 11 फरवरी 2024 से लेकर 18 मार्च 2024 तक शनि ग्रह अस्त रहेंगे. इसके बाद 18 मार्च 2024 को यह ग्रह उदित यानी उदय होंगे. इसका कुछ राशियों को शुभ फल मिलेगा... 

वृषभ

अगले साल यानी 2024 में शनि के उदित होने पर वृषभ राशि वालों को विशेष लाभ मिलेगा. आय में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं. शनि के गोचर से व्यापारियों को बड़ा मुनाफा मिलेगा. यह बहुत ही शुभ कारक होगा. सभी अटके हुए काम बनेंगे और सफलता भी प्राप्त होगी. शनि के उदय होने के साथ ही आपके तरक्की के योग बनन तय है. नौकरी से लेकर नया कारोबार शुरू करने पर धन की आवक बढ़ेगी. हर क्षेत्र में फायदा मिलेगा. 

Pushya Nakshatra 2023: आज और कल सोने से लेकर मकान खरीदने का है शुभ योग, इस नक्षत्र में महालक्ष्मी के साथ घर आएंगे धन कुबेर
तुला 

शनि के उदय होने का शुभ लाभ तुला राशि वालों को भी प्राप्त होगा. उनके जीवन में अचूक बदलाव के साथ ही सफलता प्राप्त होगी. व्यापार से लेकर करियर में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जो लोग विदेश जाने की तैयारी में जुटे हैं. उनके प्रयास सफल रहेंगे. इसके अलावा शनि की उदित अवस्था आपको धन, ऊंचा पद और प्रतिष्‍ठा दिलाएगी. नौकरी और काम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 

धनु

अगले साल शनि के उदय होने से धनु राशि वालों के करियर में बड़ी सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है. इस राशि के लोगों को किस्मत का साभ भी मिलेगा. इसके अलावा सुख समृद्धि में भी बढ़ोतरी होगी. थोड़ी सी मेहनत का दोगुना फल प्राप्त होगी. शनिदेव की कृपा से करियर में तरक्की और कारोबारी में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. जो लोग नौकरी में हैं. उनके नौकरी में बदलाव या फिर स्‍थानांतरण के योग बनेंगे.दोनों ही स्थिति में फायदा हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement