Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Vakri Lucky Zodiac: 2024 में इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, हर काम में दिलाएंगे सफलता, जमकर बरसेगा पैसा

न्याय के देवता शनि की कृपा जिस पर हो जाती है. उस व्यक्ति को रंक से राजा बनने में देर नहीं लगती. ऐसे ही योग 2024 में बनने जा रहे हैं, जिसमें शनि के वक्री होने से कई राशियों का लाभ प्राप्त होगा.

Latest News
Shani Vakri Lucky Zodiac: 2024 में इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, हर काम में दिलाएंगे सफलता, जमक��र बरसेगा पैसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2023 खत्म होने के साथ ही अगले कुछ दिनों में 2024 की शुरुआत हो जाएगी. साल बदलने के साथ ही शनिदेव कुंभ राशि में व्रकी होंगे. शनि के वक्री होने का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इनमें कई राशि ऐसी हैं, जिन पर शनि देव की कृपा बरसेगी. न्याय के देवता इन राशियों के भाग्य को चमका देंगे. पूरी साल इन राशियों पर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी. आइए जानते हैं किन राशियों को मिलेगी न्याय के देवता शनिदेव की कृपा...

वृषभ राशि (Taurus) 

शनिदेव साल 2024 में अपनी ही राशि कुंभ में वक्री चाल चलेंगे. इससे वृषभ वालों को लाभ मिलेगा. न्याय के देवता की कृपा दृष्टि 2024 में अपार सफलता और धन प्राप्ति के योग बनाएंगी. इस राशि के स्वामी शुक्र हैं. शुक्र और शनि ग्रह की मित्रता है. ऐसे में वृषभ राशि वालों के लिए यह शुभ समय रहेगा. इस राशि के जो भी जातक शादी करने का सोच रहे हैं. उनके लिए यह सबसे उत्तम समय है. 

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए 2024 में शनि का वक्री होना फलदायक साबित होगा. इस राशि के स्वामी बुध देव हैं. शनि और बुध में मित्रता है. ऐसे में शनि का व्रकी होना इस राशि के लोगों के लिए किसी शुभ अवसर से कम नहीं है. शनि के वक्री होने से इस राशि के जातकों के सभी काम पूर्ण होंगे. लंबे समय से चल रही अधूरी इच्छाएं पूर्ण होंगी. काम में आ रही बाधाएं दूर होने के साथ ही बीच में अटके काम फिर से बनने लगेंगे.  मेहनत का निश्चित फल मिलेगा. 

मकर राशि (Capricorn)

इस राशि वालों के लिए साल 2024 गोल्ड टाइम की तरह रहेगा. स्वास्थ्य से लेकर धन तक के मामले में अपार सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. इसकी वजह मकर का शनिदेव की राशि होना है. ऐसे में 2024 की शुरुआत से ही इस राशि पर शनिदेव अपनी कृपा दिखएंगे. शनिदेव की कृपा से परिवार में सहयोग मिलेगा. धन के नये सोर्स तैयार होंगे. अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो इस स्टार्ट कर सकते हैं. सफलता प्राप्त हो सकती है. इस राशि के लोगों को सुख और समृद्धि की प्राप्ति होगी. 

कुंभ राशि (Aquarius) 

शनि देव साल 2024 में कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे. कुंभ राशि में शनिदेव की वक्री चाल चलना बहुत फलदायक हो सकता है. अगर आप कोई काम शुरू करना चाह रहे हैं तो यह सफल रहेगा. पार्टनरशपि में काम करना भी अच्छा रहेगा. आपके लिए इस साल कई शुभ अवसर बनेंगे. निवेश से लेकर प्रॉपर्टी में लाभ मिलेगा. पैसे से पैसा बनाएंगे. घर में सुख और समृद्धि की प्राप्ति होगी.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement