Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Vakri 2023: कुंभ राशि में शनि चलेंगे उल्टी चाल, इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा सावधान

Shani Vakri 2023: शनि अभी कुंभ राशि में मौजूद है जो 17 जून को रात 10 बजकर 48 मिनट पर वक्री हो जाएंगे.

Latest News
Shani Vakri 2023: कुंभ राशि में शनि चलेंगे उल्टी चाल, इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा सावधान

Shani Vakri 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नवग्रहों में सबसे धीमी चाल चलने वाले शनि ग्रह कुंभ राशि में वक्री (Shani Ki Vakri Chal) चाल चलने वाले हैं. शनि एक राशि में करीब ढाई साल तक विराजमान रहते हैं. शनि ग्रह (Shani Grah) को न्याय के देवता और कर्म फल देने वाला माना जाता है. यह अभी कुंभ राशि में मौजूद है जो 17 जून को रात 10 बजकर 48 मिनट पर वक्री (Shani Ki Vakri Chal) हो जाएंगे.

शनि वक्री (Shani Ki Vakri Chal) होने के बाद 4 नवंबर 2023 तक इसी स्थिति में रहेंगे. 4 नवंबर को सुबह 8 बजकर 26 मिनट पर शनि मार्गी हो जाएंगे. शनि की उल्टी चाल (Shani Ki Vakri Chal) होने के दौरान कई राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. शनि के वक्री होने से 5 राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होगा. तो चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से इन राशियों के बारे में जानते हैं.

शनि के वक्री होने से इन राशियों को होगी परेशानी (Shani Ki Vakri Chal Effect On These Zodiac)
मेष राशि (Mesh Rashi)

शनि की वक्री चाल के कारण आपके काम में बाधाएं उत्पन्न हो सकती है. धन हानि हो सकती है साथ ही साथ ही आपके शादीशुदा जीवन में भी वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. आपको इस दौरान सावधान रहने की जरूरत है.

वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)
शनि के वक्री होने से वृषभ राशि वालों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. शनि वृषभ राशि के दसवें भाव को प्रभावित करेंगे. ऐसे में आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. स्वास्थ्य और सेहत के मामले में सावधान रहने की जरूरत है. व्यापार में भी नुकसान हो सकता है.

यह भी पढ़ें -  Eclipse in 2023: इस साल 2023 में लगेगा 4 बार ग्रहण, यहां जानिए सूर्य और चंद्र ग्रहण की तारीख और महीना

कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है ऐसे में शनि की वक्री चाल आपके जीवन को प्रभावित करेगी. कर्क राशि के आठवें भाव में वक्री होगी जिससे कर्क राशि के जातकों को वाद-विवाद और धन की समस्या हो सकती है.

तुला राशि (Tula Rashi)
शनि की वक्री चाल के कारण आपको कार्यस्थल पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको व्यापार में कई समस्याएं हो सकती है साथ ही सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ सकता है.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
कुभ राशि वालों को शनि की वक्री चाल से नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे. ऐसे में आपको शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement